Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम फ्लांइग ने पशु बाड़े में मारा छापा, लाहण पकड़ी

सूचना के आधार पर सीएम फ्लाइंग के सब इंस्पेक्टर सतपाल के नेतृत्व में टीम ने महेंद्र के पशुबाड़े में दस्तक दी तो वहां पर तूड़ी के कमरे में लगभग आधा दर्जन ड्रामों को लिक्वड से भरा पाया गया। जब जांच की गई तो वह लाहण पाई गई। जिसकी मात्रा 300 लीटर थी।

सीएम फ्लांइग ने पशु बाड़े में मारा छापा, लाहण पकड़ी
X

छापेमारी के दौरान गांव बहादुरपुर से बरामद हुए लाहण के ड्राम।

हरिभूमि न्यूज. जींद

सीएम फ्लाइंग ने मंगलवार को गांव बहादुरपुर में पशुबाड़े में छापेमारी कर 300 लीटर लाहण बरामद की है। जिससे कच्ची शराब तैयार की जानी थी। सीएम फ्लाइंग की कार्रवाई के दौरान सदर थाना सफीदों पुलिस मौजूद रही। पकड़ी गई लाहण को पुलिस ने कब्जे में ले पशुबाड़ा मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

सीएम फ्लाइंग को सूचना मिली थी कि गांव बहादुरपुर निवासी महेंद्र अवैध शराब का कारोबार करता है और वह कच्ची शराब निकालने की तैयारी कर रहा है। जिसके लिए उसने ड्रामों में कच्ची शराब में प्रयोग होने वाली सामग्री को सडाया हुआ है। सूचना के आधार पर सीएम फ्लाइंग के सब इंस्पेक्टर सतपाल के नेतृत्व में टीम ने महेंद्र के पशुबाड़े में दस्तक दी तो वहां पर तूड़ी के कमरे में लगभग आधा दर्जन ड्रामों को लिक्वड से भरा पाया गया। जब जांच की गई तो वह लाहण पाई गई। जिसकी मात्रा 300 लीटर थी। सूचना के आधार पर सदर थाना सफीदों पुलिस मौके पर पहुंच गई और लाहण को कब्जे में ले लिया।

बताया जाता है कि महेंद्र पिछले काफी समय से अवैध शराब का कारोबार कर रहा था और वह लाहण से कच्ची शराब निकालने की तैयारी कर रहा था। सदर थाना सफीदों पुलिस ने महेंद्र के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

सीएम फ्लाइंग के डीएसपी रविंद्र कुमार ने बताया कि सूचना के आधार पर गांव बहादुरपुर में पशुबाड़े में छापेमारी की गई थी। वहां पर 300 लीटर लाहण बरामद हुई है। जिसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि सीएम फ्लाइंग की यह मुहिम लगातार जारी रहेगी।

Next Story