Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रोहतक में सीएम फ्लाइंग की रेड : मकान में हो रहा था अवैध शराब का धंधा, ट्राला भरकर इस राज्य में भेजा जाना था

माैके पर शराब से भरा ट्राला भी बरामद किया गया है। जिसमें चावल के कट्टे के बीच शराब छिपाई गई थी। छह आरोपित गिरफ्तार कर लिए गए हैं जबकि कई आरोपित टीम की कार्रवाई से पहले ही फरार हो गए।

रोहतक में सीएम फ्लाइंग की रेड : मकान में हो रहा था अवैध शराब का धंधा,  ट्राला भरकर इस राज्य में भेजा जाना था
X

मौके से बरामद की गई शराब की पेटियां।

हरिभूूमि न्यूज. रोहतक, कलानौर

सीएम फ्लाइंग और गुप्तचर विभाग की टीम ने वीरवार को कस्बे में बड़ी कार्रवाई की। दोनों टीमों ने संयुक्त रूप से गांव आंवल में शराब ठेके के पीछे स्थित एक मकान में छापेमारी की। जहां से अवैध शराब के कारोबार का पर्दाफाश हुआ। मौके से एक हजार पेटी शराब बरामद हुई। छह आरोपित गिरफ्तार कर लिए गए हैं जबकि कई आरोपित टीम की कार्रवाई से पहले ही फरार हो गए। मौके पर पहुंची आबकारी विभाग की टीम ने जांच की।

शराब से भरा एक ट्राला भी बरामद किया गया है। जिसमें चावल के कट्टे के बीच शराब छिपाई गई थी। जांच में खुलासा हुआ है कि शराब को गुजरात भेजा जाना था। कस्बे में कार्रवाई होने से अवैध शराब तस्करों में हड़कम्प मचा हुआ है। मामले के अनुसार, सीएम फ्लाइंग को गुप्त सूचना मिली थी की रोहतक जिले के आवंल गांव में मुख्य सड़क के पास दो कमरों में अवैध शराब का कारोबार चलता है। डीएसपी संदीप गुलिया के नेतृत्व में सीएम फ्लाइंग व सीआईडी विभाग की टीम मौके पर पहुंची और छापेमारी के दौरान शराब के ठेके के पीछे बने दाे कमरों में भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की गई। दोनों कमरों में लगभग एक हजार पेटी शराब बताई जा रही है।

पुुलिस ने मौके से मैकडोल, रॉयल चैलेंज, सिग्नेचर, इम्पीरियल ब्लू ब्रांड की शराब बरामद की है। पुलिस की जांच पड़ताल में पता चला है कि यहां अवैध शराब का कारोबार कई साल से चल रहा है। शराब को गुजराज में भेजा जाता था। इस गौरखधंधे में और भी लोग शामिल हो सकते हैं। मौके से राजेश उर्फ धोला निवासी मदीना, अनिल निवासी मदिना, मामन निवासी बलम्बा, कृष्ण निवासी बलम्बा, मनोज निवासी मदीना, सुदंर निवासी आवल को हिरासत में लिया गया है। जिनसे पूछताछ चल रही है। इसके अलावा मौके से एक ट्राला बरामद किया गया है। जिसमें शराब भरी हुई है और उसे गुजरात भेजा जाना था। मकान के साथ ही शराब का ठेका बना हुआ है जो बलराज एंड कम्पनी केे नाम से अलॉट है। भूपेंद्र और मोहित निवासी भाली इसमें हिस्सेदार हैं।

Next Story