Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जींद में सीएम फ्लाइंग की छापेमारी, दो अवैध शराब ठेके पकड़े

जिन स्थानों पर शराब ठेके चल रहे है उनके बाहर शराब ठेका लिखा हुआ है। जिसके आधार पर सीएम फ्लाइंग के निरीक्षक राजबीर सिंह, सब इंस्पेक्टर विजेंद्र, सतपाल सिंह, सिपाही विक्रम व आबकारी विभाग के निरीक्षक जयकिशन की संयुक्त टीम ने पहले गांव खरकगादिया में दस्तक दी।

जींद में सीएम फ्लाइंग की छापेमारी, दो अवैध शराब ठेके पकड़े
X

शराब ठेकों पर कार्रवाई करते हुए सीएम फ्लाइंग व पुलिस कर्मी।

हरिभूमि न्यूज : जींद

सीएम फ्लाइंग ने गांव खरकगादिया तथा सरणाखेड़ी में अवैध रूप से चल रहे शराब ठेकों पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान 142 बोतल शराब बरामद हुई। अवैध रूप से बेची जा रही शराब स्थलों पर शराब ठेका लिखा गया था। दोनों स्थानों पर अनुमति से संबंधित दस्तावेज भी नहीं पाए गए। सीएम फ्लाइंग की कार्रवाई के दौरान आबकारी विभाग के निरीक्षक भी मौजूद रहे। आबकारी विभाग के निरीक्षक की शिकायत पर संबंधित थाना पुलिस मामलों की जांच कर रही है।

सीएम फ्लाइंग को सूचना मिली थी कि गांव खरकगादिया तथा सरणाखेड़ी में अवैध रूप से शराब ठेके चल रहे है। जिनके पास आबकारी विभाग से कोई अनुमति नहीं है। जिन स्थानों पर शराब ठेके चल रहे है उनके बाहर शराब ठेका लिखा हुआ है। जिसके आधार पर सीएम फ्लाइंग के निरीक्षक राजबीर सिंह, सब इंस्पेक्टर विजेंद्र, सतपाल सिंह, सिपाही विक्रम व आबकारी विभाग के निरीक्षक जयकिशन की संयुक्त टीम ने पहले गांव खरकगादिया में दस्तक दी। जहां पर गांव मोहम्मदखेड़ा निवासी प्रदीप शराब ठेके पर पाया गया। जो शराब ठेके से संबंधित दस्तावेज दिखाने में नाकाम रहा। ठेका गांव खेड़ा खेड़ी निवासी संदीप का पाया गया। सीएम फ्लाइंग ने गांव खरकगादिया में चल रहे शराब ठेके से 109 बोतल शराब बरामद की।

आबकारी विभाग के निरीक्षक जयकिशन की शिकायत पर पुलिस ने सेल्जमैन प्रदीप तथा ठेकेदार संदीप के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। जिसके बाद सीएम फ्लाइंग ने गांव सरणाखेड़ी में दस्तक दी। वहां पर भी इसी प्रकार अवैध रूप से शराब ठेका चलता पाया गया। मौके पर सेल्जमैन गांव सुंदरपुर बराह निवासी रणदीप पाया गया। रणदीप ठेके से संबंधित कागजात दिखाने में नाकाम रहा। सीएम फ्लाइंग ने ठेके से 33 बोतल शराब बरामद की। आबकारी विभाग के निरीक्षक जयकिशन की शिकायत पर सदर थाना सफीदों ने सेल्जमैन रणदीप के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

सीएम फ्लाइंग के डीएसपी रविंद्र कुमार ने बताया कि गांव खरकगादिया तथा सरणाखेड़ी में अवैध रूप से शराब ठेकों पर छापेमारी की गई थी। दोनों जगह पर किसी के पास अनुमति नहीं थी। दोनों अवैध रूप से चल रहे थे। दोनों जगह से बरामद हुई शराब को संबंधित थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि अवैध धंधा करने वाले लोगों के खिलाफ सीएम फ्लाइंग की यह मुहिम लगातार जारी रहेगी।

Next Story