Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम फ्लाइंग ने पकड़ी मिलावटी मिठाई, कार चालक गिरफ्तार

पकड़ी गई मिठाई में लड्डू, बर्फी, पतीसा, मिल्क केक, कलाकंद व डोडा बर्फी शामिल थी जिसके बारे लैब रिपोर्ट आने के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी।

सीएम फ्लाइंग ने पकड़ी मिलावटी मिठाई, कार चालक गिरफ्तार
X

पंचकूला में त्योहारी सीजन में मिलावटी मिठाइयां (Sweets) बेचने वालों पर शिकंजा कसा गया है। पंचकूला के रायपुररानी क्षेत्र में सीएम फ्लाइंग स्क्वाड (CM Flying Squad) ने 3 क्विंटल 40 किलो मिठाई से भरी कार को चालक समेत काबू किया है। वहीं, पंचकूला एफएसओ (FSO) गौरव शर्मा ने टीम के साथ मौके पर पहुंचकर सभी मिठाइयों के सैंपल (Sample) लेते हुए लैब टेस्ट के लिए भेजे हैं।

जानकारी के अनुसार पिछले कुछ दिनों से रायपुररानी, नारायणगढ़ व कालाआंब क्षेत्र में जीरकपुर से मिलावटी मिठाई की सप्लाई की जा रही है। जिस पर रायपुररानी त्रिलोकपुर चौक के नजदीक नाकाबंदी कर मिठाई से भरी इंडिगो कार को चालक समेत काबू किया गया है। गाड़ी चालक किसी भी सामान का कोई बिल संबंधी दस्तावेज नहीं पेश कर सका। इसके बाद चालक को रायपुररानी थाना में ले जाकर पूछताछ में पता चला कि मनीमाजरा निवासी मोहम्मद क्षेत्र के मिठाई दुकानदारों को सप्लाई करता है।

पकड़ी गई मिठाई में लड्डू, बर्फी, पतीसा, मिल्क केक, कलाकंद व डोडा बर्फी शामिल थी जिसके बारे लैब रिपोर्ट आने के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी। मिठाई से भरी कार को पुलिस कस्टडी में लिया गया है। नकली मिठाई की सप्लाई लेने वाले क्षेत्र के दुकानदारों की भी लिस्ट बनाई जा रही है। पुलिस ने बताया कि लैब रिपोर्ट आने के बाद पूरे गिरोह के सदस्यों व फैक्टरी मालिक पर भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। किसी भी मिठाई के ऊपर कोई बनाने की तिथि नहीं लिखी हुई थी।

Next Story