Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंचायत में कहासुनी, गला घोंटकर बुजुर्ग की हत्या

मृतक सतबीर के पौत्र अजय ने कहा कि उनकी महिपाल तथा उसके परिवार के साथ रंजिश है और रंजिश को समाप्त करवाने के लिए गांव में पंचायत की गई। पंचायत में समझौता नहीं होने पर वह अपने दादा को मोटरसाइकिल पर घर ला रहा था रास्ते में उसकी हत्या कर दी।

Youth murdered on charges of mobile theft in Araria Three arrested including woman bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरिभूमि न्यूज : हांसी ( हिसार )

गांव सोरखी में पुरानी रंजिश के चलते रविवार को कुछ लोगों ने एक बुजुर्ग की गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने 7-8 लोगों को नामजद करते हुए गैरइरादतन हत्या की धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस को दिए बयान में मृतक सतबीर के पौत्र अजय ने कहा कि उनकी महिपाल तथा उसके परिवार के साथ रंजिश है और रंजिश को समाप्त करवाने के लिए गांव में पंचायत का आयोजन किया गया था।

पंचायत में समझौता नहीं होने पर वह अपने दादा को मोटरसाइकिल पर बैठा कर वापस घर आ रहा था कि स्कॉर्पियो में सवार महिपाल, रोशन, अमन, सुनील, अनिल, कपिल, वीरेंद्र व कुंगड़ निवासी बनिया ने उनके मोटरसाइकिल के आगे स्कॉर्पियो लगा कर उनका रास्ता रोक लिया और स्कॉर्पियो से उतर कर महिपाल व अन्य ने उसके दादा का गला पकड़ लिया और 1 लाख रुपये नहीं देने पर गोली मारने की धमकी देते हुए उसके दादा का गला दबाए देर तक रखा और बाद में धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया। जिससे उसका दादा बेहोश हो गया। युवक अपने दादा को नागरिक अस्पताल लेकर आया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पंचायत में हुई कहासुनी : दलबीर

जांच अधिकारी एएसआई दलबीर सिंह ने बताया कि आपसी रंजिश के चलते रविवार को दोनों गुटों के बीच पंचायत हुई थी। पंचायत में कहासुनी के बाद नौबत हाथापाई पर आ गई जिसमें सतबीर सिंह घायल हो गया था। नागरिक अस्पताल जाए जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जांच अधिकारी ने बताया कि अजय के बयान पर 7-8 आरोपितों के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मामला दर्ज कर शव का विसरा जांच के लिए भिजवाया गया है। जांच रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Next Story