Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Jind में सीआईए-बदमाशों की मुठभेड़, एक बदमाश ढेर, तीन पुलिसकर्मी जख्मी

जानकारी के अनुसार पुलिस (police) को जानकारी मिली थी कि सोनीपत (Sonipat) के बुटाना चौक पर दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर शव फेंकने के मामले में इन बदमाशों के तार जुड़े हुए है

Jind में सीआईए-बदमाशों की मुठभेड़, एक बदमाश ढेर, तीन पुलिसकर्मी जख्मी

जींद। सोनीपत स्थित भुटानी पुलिस चौकी के दो पुलिसकर्मियों (Two policemen) की हत्या मामले में मंगलवार को रोहतक रोड पर सीआईए व बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें बदमाशों ने सोनीपत सीआईए टीम के प्रभारी इंस्पेक्टर प्रशांत, सब इंस्पेक्टर अनिल व हवालदार राजेश पर तेजधार हथियार से हमला कर घायल कर दिया, जबकि जवाबी कार्रवाई में सीआईए ने एक बदमाश को भी मौके पर ढेर (Pile) कर दिया, जिसकी पहचान रोहतक रोड निवासी अमित है।

मामला बिगड़ते देख बदमाश जुलाना की तरफ भाग गए, जिसका पीछा पुलिस सर्च मुहिम चलाकर कर रही है। जानकारी के अनुसार पुलिस को जानकारी मिली थी कि सोनीपत के बुटाना चौक पर दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर शव फेंकने के मामले में इन बदमाशों के तार जुड़े हुए है, जिसके बाद सोनीपत सीआईए टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर दबिश देकर रोहतक रोड पर छापेमारी कर बदमाशों को पकड़ने के लिए पहुंच गई, जिसके बाद बदमाशों ने पुलिस पर तेजधार हथियार से हमला कर घायल कर दिया और गांव जुलाना की तरफ भाग खड‍़े हुए।

Next Story
Top