Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CIA ने शराब ठेकेदार पर फायर करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

19 जून को दो बाइक (Bike) सवार युवको ने जयसिंहपुरा बस अड्डा के पास शराब (alcohol) ठेकेदार संजय पर फायरिंग की थी, जिसके बाद से ये फरार थे।

CIA ने शराब ठेकेदार पर फायर करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

करनाल

सीआईए ने रविवार रात को शराब ठेकेदार (Liquor contractor) पर फायरिंग करने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। ये बदमाश एक काली स्कॉरपियो गाड़ी में सवार होकर चण्डीगढ़ (Chandigarh) से दिल्ली की तरफ जा रहे थे। तो सीआई ने उनकी गाड़ी का पीछा कर आरोपित दीपू वासी गावं रहाड़ा असंध , जुगनू वासी गावं रहाड़ा असंध व चालक अमित वासी गांव कालका पंचकूला के ओसिस होटल नियर कर्णलेक करनाल से गिरफतार किया है।

गौरतलब है कि 19 जून को दो बाइक सवार युवको ने जयसिंहपुरा बस अड्डा के पास शराब ठेकेदार संजय पर फायरिंग की थी, जिसके बाद से ये फरार थे। आरोपियों के कब्जे से 2 देशी पिस्तोैल, 11 जिंदा राउण्ड व एक स्कॉरपियो गाड़ी कब्जे में लिया गया। पुलिस की जांच में आरोपियों ने बताया कि 2019 में संजय के साथ शराब के ठेके में हिस्सेदार थे लेकिन 2020 में संजय ने हमको हिस्सेदारी से अलग कर दिया, जिसके कारण हमारे मन में रजिंश पैदा हो गई। फिर हमने मौका पाकर संजय को जान मारने की नियत से गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया।

Next Story
Top