Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आंख के आपरेशन के दौरान बच्चे की मौत

मौत के बाद परिजनों के साथ सैकड़ों लोग अस्पताल के बाहर जमा हो गए। काफी देर तक हुए हंगामे के बाद परिजनों के साथ अन्य लोगों ने रोड जाम कर दिया।

आंख के आपरेशन के दौरान बच्चे की मौत
X

हिसार। कैम्प चौक पर फ्लेंमिंगो होटल के पास आंखों के निजी अस्पताल में 12 साल के बच्चे की मौत पर जमकर हंगामा हुआ। परिजनों का आरोप है कि बच्चे के आंखों के आपरेशन से पहले चिकित्सक के बेहोशी का ओवरडोज इंजेक्शन देने से बच्चे की मौत हो गई।

मौत के बाद परिजनों के साथ सैकड़ों लोग अस्पताल के बाहर जमा हो गए। काफी देर तक हुए हंगामे के बाद परिजनों के साथ अन्य लोगों ने रोड जाम कर दिया। दोपहर को शुरू हुआ जाम शाम तक भी जारी रहा। इस दौरान पुलिस ने आवेशित लोगों को काफी समझाने का प्रयास किया मगर विफल रहे।

पुलिस ने जाम से निपटने के लिए वैकल्पिक मार्गो से ट्रैफिक को गुजारा किया। इस दौरान शहर के मुख्य सड़कों पर वाहन रेंगते नजर आए। देर शाम को जाम पर काबू पाया जा सका। इससे पहले मृत बच्चे के परिजन अस्पताल के चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़े थे। परिजनों का कहना था कि आपरेशन से पहले सुन्न करने के टीके की डोज के बारे में चिकित्सक को कोई ज्यादा जानकारी नहीं थी।

जिस वजह से बच्चे की मौत हुई। मृत बच्चे का नाम पार्थ वधवा है। देर शाम पुलिस इस मामले में कार्रवाई करने में जुटी थी। घटना के बाद अस्पताल के बाहर भारी पुलिस बल तैनात किया गया। इससे पहले एसपी बलवान सिंह राणा भी मौके पर पहुंचे और उचित कार्रवाई का आश्वासन देते हुए आवेशित लोगों को शांत किया।



Next Story