Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दुकान में बेचता था नशा : नशे की 1020 गोलियाें के साथ कैमिस्ट गिरफ्तार

आरोपी से पूछताछ के दौरान तस्करी रैकेट से जुड़े मुख्य स्पलायर की पुख्ता पहचान कर ली गई है तथा नशा तस्कर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

दुकान में बेचता था नशा : नशे की 1020 गोलियाें के साथ कैमिस्ट गिरफ्तार
X

नशीली गोलियां बेचने का आरोपी पुलिस की गिरफ्त मेें।

हरिभूमि न्यूज. कैथल

एंटी नारकोटिक सैल द्वारा शाम के समय गांव अगौंध से कैमिस्ट दुकान की आड़ में नशीली गोलियाें का धंधा करने वाले आरोपी को काबू कर लिया गया। जिसके कब्जे से 1020 प्रतिबंधित नशीली गोलियां बरामद की गई। आरोपी से पूछताछ के दौरान तस्करी रैकेट से जुड़े मुख्य स्पलायर की पुख्ता पहचान कर ली गई तथा नशा तस्कर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि एसपी लोकेंद्र सिंह के आदेशानुसार नशे का कारोबार करने वाले तस्करों पर शिकंजा कसने के लिए एंटी नारकोटिक सैल इंचार्ज सबइंस्पेक्टर बलजीत सिंह की अगुवाई में एसआई जोगिंद्र सिंह की टीम गश्त के दौरान गांव अगौंध क्षेत्र में मौजूद थी। जानकारी मिली कि गांव निवासी एक व्यक्ति अगौंध में दवाइयों की दुकान की आड़ में वह नशीली गोलियां बेचता है। पुलिस रेडिंग पार्टी का गठन करके सजगता का परिचय देकर सरकारी गाड़ी की बत्ती उतार कर नाकाबंदी की गई, जहां गांव से बस अड्डा की तरफ आ रहे संदिगध 46 वर्षीय संजीव कुमार उर्फ संजू निवासी अगौंध को काबू कर लिया गया। उसके कब्जे से 2 डिब्बों व दो पत्तों से कुल 1020 ट्रामाडोल नामक नशीली गोलियां बरामद हुई।


Next Story