Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मोबाइल पर कार्ड स्क्रैच के नाम पर की एक लाख रुपये की ठगी

फोनकर्ता ने दलबीर के खाते से पहली बार बीस हजार रुपये का कूपन भेज कर स्क्रैच करवाया और बीस हजार रुपये निकलवा लिए। पीड़ित ने पुलिस ने मामला दर्ज करवाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फर्जी आधार कार्ड बनाकर कारोबारियों के खातों से करोड़ों की ठगी करने वाले चार गिरफ्तार
X

ठगी (प्रतीकात्मक फोटो)

हरिभूमि न्यूज: महम

फोन के माध्यम से धोखाधड़ी कर एक व्यक्ति के खाते से एक लाख रुपये निकाल लिए गए। धोखाधड़ी के शिकार व्यक्ति को मोबाइल पर कार्ड स्क्रैच करने का झांसा देकर फंसाया। धोखेबाज ने एक परिचित बनकर धोखाधड़ी की। इस संबंध में अजायब निवासी दलबीर पुत्र धनपत ने मामला दर्ज करवाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव दुबलधन निवासी रामचंद्र पुत्र राजेंद्र के पास एक फोन आया। फोनकर्ता ने रामचंद्र को उसका परिचित बताया और कहा कि उसके खाते में कुछ पैसे डलवाने हैं। वह फोन पे या गुगल पे आदि यूज नहीं करता था। फोनकर्ता कहने पर उसने अपने दोस्त दलबीर को लाइन पर ले लिया। फोनकर्ता ने दलबीर के खाते से पहली बार बीस हजार रुपये का कूपन भेज कर स्क्रैच करवाया और बीस हजार रुपये निकलवा लिए। फिर ये पैसे वापस भेजने के नाम कार्ड स्क्रैच करवाया और पच्चीस हजार रुपये निकलवा लिए। इसी प्रकार धोखा देते हुए धोखेबाज फोनकर्ता ने कुल एक लाख रुपये निकाल लिए। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कार्रवाई शुरु कर दी है।

Next Story