Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

धोखाधड़ी : 25 लाख की लाटरी का झांसा देकर ठग लिए रुपये

सदर थाना पुलिस ने युवती की शिकायत (Complaint) पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ चोरी व धोखाधडी (Theft And Fraud) का मामला दर्ज किया है।

गौतमबुद्ध नगर में सरकारी नौकरी दिलवाने के नाम पर करोड़ की ठगी, दो आरोपी गिरफ्तार, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

मनरेगा में मृतकों का जॉब कार्ड बनाकर किया गबन

हरिभूमि न्यूज. जींद

युवती को 25 लाख रुपये की लाटरी का झांसा दे उसे लगभग साढ़े 17 हजार रुपये का चूना लगा दिया। सदर थाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ चोरी व धोखाधडी का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव मनोहरपुर निवासी सविता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गत 15 जुलाई को उसके फोन पर संदेश आया जिसमे उसकी 25 लाख रुपये की लाटरी लगने की बात कही गई। जिसके साथ ही एक फोन नम्बर भी आया जब उसने फोन पर बात की तो उसे 12 हजार 200 रुपये टैक्स के रूप में भरने के लिए कहा गया और साथ में अकाउंट नम्बर दिया गया। राशि भरने के बाद फिर से उसके पास काल आई और 5100 रुपये भरने के लिए कहा गया। वह राशि भी उसने भर दी। तीसरी बार फिर से उसके पास कॉल आई और 16 हजार 100 रुपये भरने के लिए कहा गया। जब उसने राशि भरने से मना कर दिया तो काल करने वाले व्यक्ति ने फोन काट दिया।

सदर थाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ चोरी व धोखाधडी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।सदर थाना के जांच अधिकारी रविंद्र ने बताया कि युवती को लाटरी लगने का झांसा दिया गया था। जिसके आधार पर युवती से धोखाधडी की गई। फिलहाल युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

Next Story