Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Chaudhary Devi Lal University ने सर्टिफिकेट ऑफ प्रोफिसिएंसी इन फ्रेंच में दाखिले की तिथि बढ़ाई

अंग्रेजी एवं फॉरेन लैंग्वेज विभाग के अध्यक्ष प्रो. उमेद सिंह ने बताया कि इस पाठ्यक्रम में 12वीं पास कोई भी विद्यार्थी दाखिला ले सकता है। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों की सुविधा अनुसार कक्षाओं का समय निर्धारित किया जाएगा।

चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय
X

Chaudhary Devi Lal University

हरिभूमि न्यूज. सिरसा

चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय सिरसा(Chaudhary Devi Lal University) के कुलपति प्रोफेसर अजमेर सिंह मलिक ने विद्यार्थियों की मांग पर अंग्रेजी एवं फॉरेन लैंग्वेज विभाग द्वारा वर्तमान शैक्षणिक सत्र से शुरू किए गए पाठ्यक्रम सर्टिफिकेट ऑफ प्रोफिसिएंसी इन फ्रेंच (Certificate of Proficiency in French) में दाखिले की अंतिम तिथि को बढ़ा कर 24 नवंबर कर दिया।

यह जानकारी देते हुए चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय सिरसा के अंग्रेजी एवं फॉरेन लैंग्वेज विभाग के अध्यक्ष प्रो. उमेद सिंह ने बताया कि इस पाठ्यक्रम में 12वीं पास कोई भी विद्यार्थी दाखिला ले सकता है। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों की सुविधा अनुसार कक्षाओं का समय निर्धारित किया जाएगा। फ्रेंच भाषा के प्राध्यापक की व्यवस्था के लिए विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा साक्षात्कार लिया जा चूका है।

उन्होंने कहा कि इच्छुक उम्मीदवार संबंधित पाठ्यक्रम में 24 नवंबर 2021 तक दाखिले के लिए ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। पहली काउन्सलिंग 25 नवंबर को होगी और दूसरी कांउसलिंग 27 नवंबर को तथा तीसरी काउन्सलिंग 29 नवंबर को होगी।

Next Story