Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Chaudhary Devi Lal University ने परीक्षाओं के लिए ओपन किया ऑनलाइन पोर्टल

कोरोना वायरस (Corona virus) के चलते हुए जिन विद्यार्थियों ने सितम्बर 08, 2020 तक उपरोक्त परीक्षाओं (Examinations) के लिए ऑनलाइन मोड़ का चयन किया था उनके लिए यह रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है। इन परीक्षार्थियों को 17 अक्टूबर तक इस पोर्टल पर अपना रजिस्ट्रेशन करवाना है।

Chaudhary Devi Lal University ने परीक्षाओं के लिए ओपन किया ऑनलाइन पोर्टल
X

हरिभूमि न्यूज : सिरसा

चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय (Chaudhary Devi Lal University) द्वारा यूनिवर्सिटी वेबसाइट पर यूजी तथा पीजी कोर्सेज के टर्मिनल सेमेस्टर (रेगुलर व रिअपीयर )की ऑनलाइन परीक्षा हेतु रजिस्ट्रेशन के लिए ऑनलाइन पोर्टल ओपन कर दिया है।

यह जानकारी देते हुए चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक प्रोफेसर सुल्तान सिंह ने बताया कि कोरोना वायरस के चलते हुए जिन विद्यार्थियों ने सितम्बर 08, 2020 तक उपरोक्त परीक्षाओं के लिए ऑनलाइन मोड़ का चयन किया था उनके लिए यह रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है। इन परीक्षार्थियों को 17 अक्टूबर तक इस पोर्टल पर अपना रजिस्ट्रेशन करवाना है। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के उपरांत इन परीक्षार्थियों को अपनी उत्तर पुस्तिका संबंधित महाविद्यालय अथवा विभाग से 19 अक्टूबर 2020, 01 बजे तक लेनी होगी। उन्होंने बताया की ऑनलाइन परीक्षा के लिए भी संभावित डेटशीट जारी कर दी है। इसके सन्दर्भ में सभी संबंधित महाविद्यालयों एवं विभागों को सूचित कर दिया गया है।

सहायक परीक्षा नियंत्रक प्रो. सुरेंद्र सिंह कुंडू ने बताया कि इन ऑनलाइन परीक्षाओं में 42 कोर्सेज में 24 महाविद्यालयों एवं विभागों के 400 से अधिक परीक्षार्थी भाग लेंगे। ऑनलाइन परीक्षा को सुचारु रूप से चलाने के लिए इन 24 महाविद्यालयों एवं विभागों में एक-एक नोडल अफसर का नामांकन किया गया है।

Next Story