Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विधायक कुंडू के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित, जानें क्यों

संरक्षक डॉ. कृष्ण लांबा ने कहा कि विधायक ने मकर संक्रांति के दिन गोशाला में पहुंचकर प्रधान व कार्यकारिणी सदस्यों के प्रति जो शब्द कहे थे उनसे सभी को ठेस पहुंची है। विधायक को ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए था।

विधायक कुंडू के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित, जानें क्यों
X

 mla kundu

हरिभूमि न्यूज :महम

फरमाणा रोड पर स्थित श्रीकृष्ण गोशाला में शनिवार को कार्यकारिणी सदस्यों द्वारा बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें सर्वसम्मति से विधायक बलराज कुंडू के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित किया गया। इसके अलावा मकर संक्रांति पर विधायक द्वारा गोशाला में दिए गए 2 लाख 50 हजार रुपये भी खजाने में जमा न करके सुरक्षित रखे गए।

संरक्षक डॉ. कृष्ण लांबा ने कहा कि विधायक ने मकर संक्रांति के दिन गोशाला में पहुंचकर प्रधान व कार्यकारिणी सदस्यों के प्रति जो शब्द कहे थे उनसे सभी को ठेस पहुंची है। विधायक को ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए था। सैमाण मंदिर के महंत व संरक्षक सतीश दास ने कहा कि विधायक गोशाला में आकर या सार्वजनिक रुप से अपने कहे गए शब्दों बारे खेद प्रकट करना चाहिए। उन्होंने कहा कि जब तक विधायक खेद प्रकट नहीं करते तब तक दान के रूप में दी हुई उनकी राशि जमा नहीं की जाएगी।

राजनीति करने का आरोप

प्रधान सतबीर पटवारी ने कहा कि विधायक ने यहां राजनीति करने के आरोप लगाए थे जबकि यहां ऐसा कुछ भी नहीं है। इससे गोशाला की गरिमा को ठेस पहुंची है। गौरतलब है कि मकर संक्रांति पर विधायक कुंडू बगैर बुलाए ही गोशाला में पहुंच गए थे। वहां उन्होंने 2.50 लाख रुपये दान स्वरूप देते हुए गौशाला में राजनीति चरम पर होने की बात कही थी। विधायक को वहां पर मौजूद सदस्यों ने सम्मानित करना चाहा, लेकिन वे नाराजगी जाहिर करते हुए चले गए थे। इसी को लेकर गोशाला कमेटी में विधायक के प्रति रोष व्यक्त किया गया।

Next Story