Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कलायत में BJP नेता पर केस दर्ज, जानें पूरा मामला

कलायत एसडीएम ने कलायत भाजपा मंडल अध्यक्ष महीपाल राणा पर गलत तरीके से ड्राइविंग लाइसेंस (Driving License) बनाने का दबाव डालते हुए अभद्र व्यवहार, सरकारी कार्य में बाधा और जान से मारने की धमकी सहित अन्य आरोप लगाए हैं।

कलायत में BJP नेता पर केस दर्ज, जानें पूरा मामला
X

हरिभूमि न्यूज : कलायत

कलायत एसडीएम रिगन कुमार ने कलायत भाजपा मंडल अध्यक्ष महीपाल राणा पर गलत तरीके से ड्राइविंग लाइसेंस (driving license) बनाने का दबाव डालते हुए अभद्र व्यवहार, सरकारी कार्य में बाधा और जान से मारने की धमकी सहित अन्य आरोप लगाए हैं। कलायत पुलिस ने इस संदर्भ में महीपाल राणा व एक अन्य के खिलाफ शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी लिखित शिकायत में एसडीएम ने उल्लेख किया है कि उक्त ने कार्यालय में आकर कर्ण सिंह का बगैर वाहन चलाए और बिना पासिंग के ड्राइविंग लाइसेंस का दबाव बनाया। एसडीएम ने जिला पुलिस अधीक्षक और उप पुलिस अधीक्षक कलायत को शिकायत प्रेषित की। इस पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

वहीं इस बारे में कलायत थाना प्रभारी जयवीर सिंह ने बताया कि एसडीएम कलायत की शिकायत पर महीपाल राणा व एक अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। कानूनी कार्रवाई जारी है।

मेरा कोई कसूर नहीं था: महीपाल राणा

कलायत भाजपा मंडल अध्यक्ष महीपाल राणा ने कहा कि उसने एसडीएम के साथ किसी प्रकार का अभद्र व्यवहार नहीं किया। एसडीएम ने ही उनके साथ अभद्र व्यवहार करते हुए धक्के मारे। उसने केवल नियम अनुसार युवक का ड्राइविंग लाइसेंस बनाने का आग्रह किया था। महीपाल राणा ने कहा कि जो व्यवहार एसडीएम ने उनके साथ किया उस बारे हरियाणा महिला एवं बाल विकास मंत्री कमलेश ढांडा और प्रदेश मुख्यमंत्री मनोहर लाल को अवगत करवाया गया है। अधिकारी के रवैये से वह आहत है।


Next Story