Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिसार में Youtuber पर केस दर्ज : वीडियो बनाकर शोरूम संचालक को किया बदनाम, मांगी रंगदारी और फ्री कपड़े

व्यापारी ने हिम्मत दिखाते हुए पुलिस को वेब पोर्टल संचालक व अन्य के खिलाफ शिकायत दी। जिसके बाद आरोपित पर रंगदारी मांगने, फ्री में कपड़े लेने तथा धमकी देने का केस दर्ज हुआ है।

हिसार में Youtuber पर केस दर्ज : वीडियो बनाकर शोरूम संचालक को किया बदनाम, मांगी रंगदारी और फ्री कपड़े
X

हिसार में Youtuber पर केस दर्ज

हिसार। माइक लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर किसी को भी बदनाम करने वाले सक्रिय हैं। पत्रकारिता का क ख ग की समझ भी नहीं रखने वाले खुद को पत्रकार बताते हुए व्यापारी वर्ग से पैसों की डिमांड करते हैं। ऐसा ही एक मामला पीएलए एरिया में रेडिमेंट कपड़ों के शोरूम संचालक को झेलना पड़ा। व्यापारी ने हिम्मत दिखाते हुए पुलिस को वेब पोर्टल संचालक व अन्य के खिलाफ शिकायत दी। जिसके बाद आरोपित पर रंगदारी मांगने, फ्री में कपड़े लेने तथा धमकी देने का केस दर्ज हुआ है।

शोरूम संचालक मनोज कुमार के अनुसार एक वेब पोर्टल का संचालक मोहित लगातार उसे टॉर्चर कर रहा है। आईजी को शिकायत देने के बाद पुलिस ने इस मामले में वेब पोर्टल संचालक आरोपी मोहित पानू तथा उसके सहयोगियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में मनोज कुमार ने बताया कि पीएलए मार्केट में उसका लड़का रेडिमेंट कपड़ों का शोरूम चलाता है। बीते महीने 9 जुलाई को आरोपी मोहित पानू कुछ साथियों के साथ दुकान पर आया और कहने लगा कि सोशल मीडिया पर उसका अपना चैनल है। उसे हर महीने दस हजार रुपये देने होंगे। नहीं देने पर तुम्हारे शोरूम के खिलाफ वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करूंगा।

पैसे के अलावा आरोपी ने शोरूम संचालक ने खुद के लिए तथा अपने दोस्तों के लिए मुफ्त में कपड़े मांगने लगा। मनोज कुमार के अनुसार जब उन्होंने आरोपी को पैसे व मुफ्त में कपड़े देने से मना कर दिया तो आरोपी उनके शोरूम के आगे खड़ा होकर वीडियो बनाने लगा और उनके खिलाफ गलत शब्दों का प्रयोग करते हुए उनकी वीडियो बनाकर खुद के पोर्टल पर चला दी। इससे उनकी शहर में काफी बेइज्जती हुई है। उसके बाद भी आरोपी लगातार उनसे पैसे मांग रहा है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।


Next Story