Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाजपा विधायक विनोद भयाना के परिवार की 3 महिलाओं सहित 9 लोगों पर केस दर्ज, जानें पूरा मामला

पुलिस द्वारा जिनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है उनमें एक विधायक विनोद भयाना की बहन, भाभी तथा भाभी की मां नामजद बताई जा रही हैं

भाजपा विधायक विनोद भयाना के परिवार की 3 महिलाओं सहित 9 लोगों पर केस दर्ज, जानें पूरा मामला
X

हांसी ( हिसार )

लघु सचिवालय के समीप स्थित नई सब्जी मंडी के सामने अवैध रूप से कॉलोनी काटने पर पुलिस ने डीटीपीओ जेपी खासा की शिकायत पर 8 महिलाओं समेत 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामले में नामजद तीन महिलाएं विधायक विनोद भयाना के परिवार से हैं। पुलिस को दी शिकायत में डीडीपीओ जेपी खासा ने कहा कि नई सब्जी मंडी के सामने स्थित जमीन को कच्चे रोड के द्वारा दो भागों में बांटकर यहां पर अवैध रूप से कॉलोनी काटी गई है और इस कॉलोनी को काटने के लिए टाउन प्लानिंग विभाग से कोई लाइसेंस नहीं लिया गया है और बिना लाइसेंस के कॉलोनी काटकर सरकार को आर्थिक नुकसान पहुंचाया गया है।

डीटीपीओ ने कहा कि विभाग की ओर से सभी को शोकॉज नोटिस जारी कर जमीन को वापस उसी हालत में करने के आदेश दिए गए हैं। डीटीपीओ खासा ने बताया कि तहसीलदार व एसडीएम को लिखित में कहा गया है कि इस अवैध कॉलोनी की सेल डीड नहीं की जाएं। वहीं, नगर परिषद को भी मामले में एक्शन लेने के आदेश दिए गए हैं। बता दें कि पुलिस द्वारा जिनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है उनमें एक विधायक विनोद भयाना की बहन, भाभी तथा भाभी की मां नामजद बताई जा रही हैं। डीटीपीओ ने पुलिस को पत्र लिखकर अवैध कॉलोनी में हो रहे निर्माण कार्यों को रोकने और मामले में जांच कर एफआईआर दर्ज करने के लिए कहा गया है।

पुलिस ने डीटीपीओ हिसार की शिकायत के आधार पर मॉडल टाउन निवासी अनीता, हिसार सेक्टर 13 निवासी सुषमा, बैंक कॉलोनी निवासी नीलम देवी, मॉडल टाउन निवासी राकेश व बिमला उर्फ निर्मला तथा संतोष, लोहारी राघो निवासी शीला रानी, अनाज मंडी निवासी कुसुम मुंजाल व अनुपमा और हिसार सेक्टर 13 निवासी सुषमा के खिलाफ हरियाणा डेवलपमेंट एंड रेगुलेशन ऑफ अर्बन एरिया एक्ट 1975 की धारा 3, 7 (1) व 7(2) के तहत मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

और पढ़ें
Next Story