Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कार सवार बदमाशों ने छात्र का अपहरण कर मांगी फिरौती, चुंगल से ऐसे बच निकला युवक

बीएमएस की इंटर्नशिप कर रहे छात्र का अपहरण कर गांव गोंबिंदपुर के निकट खेत में बने कमरे मेंं बंधक बना लिया और उसके पिता से संपर्क साध कर फिरोती मांगी। अपहृत वहां से भाग निकलने में कामायब हो गया और घटना की सूचना परिजनों तथा पुलिस को दी।

कार सवार बदमाशों ने छात्र का अपहरण कर मांगी फिरौती, चुंगल से ऐसे बच निकला युवक
X

प्रतीकात्मक तस्वीर। 

हरिभूमि न्यूज. जींद

भिवानी रोड बाई पास के निकट कार सवार युवकों ने बीएमएस की इंटर्नशिप कर रहे छात्र का अपहरण कर गांव गोंबिंदपुर के निकट खेत में बने कमरे मेंं बंधक बना लिया और उसके पिता से संपर्क साध कर फिरोती मांगी। पिता द्वारा खाता बंद होने की बात कही जाने पर आरोपितों ने मोबाइल फोन, घड़ी तथा 100 रुपये की नगदी को लूट लिया। अपहृत भाग निकलने में कामायब हो गया और घटना की सूचना परिजनों तथा पुलिस को दी। सदर थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात पांच युवकों के खिलाफ अपहरण, लूट तथा फिरोती मांगने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गांव ढाणी रामगढ़ निवासी विश्वास ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह बीएमएस फोर्थ ईयर का छात्र है और वह शहर के निजि अस्पताल में इंटर्नशिप कर रहा है। वह सुबह बाइक पर सवार होकर अस्पताल के लिए निकला था। भिवानी रोड बाईपास पर ऑल्टो सवार पांच युवकों ने उसे रोक लिया और धमकी देते हुए जबरन उसे गाड़ी में डाल लिया। जिसके बाद युवक उसे गांव गोबिंदपुरा के निकट खेत में बने कमरे में ले गए और बंधक बना लिया। जहां पर उसके साथ मारपीट की। फिर उसे मोबाइल फोन, घड़ी तथा 100 रुपये की नगदी छीन ली। जिसके बाद युवकों ने उसके फोन से उसके पिता चंद्रभान को कॉल कर फिरोती मांगी। जिस पर उसके पिता ने बैंक खाता बंद होने की बता कही और राशि देने से मना कर दिया। इसी बीच आरोपित बातचीत करते हुए कुछ दूरी पर चले गए। जिसका फायदा उठा कर वह वहां से भाग निकलने में कामयाब हो गया। जिसकी सूचना विश्वास ने परिजनों तथा सदर थाना पुलिस को दी। बाद में पुलिस ने ऑल्टो सवार पांच संदिग्ध युवकों को तलाशा भी। लेकिन उनका कोई सुराग नही लगा। सदर थाना पुलिस ने विश्वास की शिकायत पर अज्ञात पांच युवकों के खिलाफ अपहरण, लूट तथा फिरौती मांगने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सदर थाना के जांच अधिकारी सतीश ने बताया कि पीड़ित बीएमएस की इटर्नशिप कर रहा है। जो घर से अस्पताल के लिए निकला था। उसी दौरान कार सवार युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और उसके पिता से फिरौती मांगी। युवकों ने मोबाइल फोन व अन्य सामान लूट लिया। अपह्रत भाग निकलने में कामयाब हो गया। फिलहाल शिकायत पर पांच अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

और पढ़ें
Next Story