Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बारात से लौट रहे युवकों की कार पेड़ से टकराई, दो की मौत, पांच साथी घायल

जैसे ही हादसे की खबर मिली शादी वाले घर में मातम छा गया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बारात से लौट रहे युवकों की कार पेड़ से टकराई, दो की मौत, पांच साथी घायल
X

इनसो एमएम कॉलेज यूनिट प्रधान जनित का फाइल फोटो व दुर्घटनाग्रस्त कार।

फतेहाबाद : शनिवार देर रात ढाणी छतरियां के पास हुए एक सड़क हादसे में कार सवार 2 युवकों की मौत हो गई, जबकि उनके पांच साथी घायल हो गए। मृतकों में एक युवक जनित खिचड़ इनसो की फतेहाबाद एमएम कॉलेज यूनिट का प्रधान था।

बताया जा रहा है कि हादसे के शिकार हुए ये सभी युवक एक बारात से वापस लौट रहे थे। अचानक इनकी कार बेकाबू हो पेड़ जा टकराई। जैसे ही हादसे की खबर मिली शादी वाले घर में मातम छा गया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूचना पाकर पुलिस ने भी आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतकों की पहचान फतेहाबाद की अग्रवाल कॉलोनी निवासी जनित खिचड़ व गांव झलनियां निवासी 25 वर्षीय जतिन के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार फतेहाबाद के साथ लगते गांव ढाणी ढाका में एक युवक की शादी थी। झलनियां का 25 वर्षीय जतिन व फतेहाबाद की अग्रवाल कॉलोनी निवासी 19 वर्षीय जनित अपने दोस्तों आकाशदीप, सागर, संजय, साहिल और एक अन्य युवक के साथ इस शादी समारोह में भाग लेने गए थे। बारात में शामिल होने के बाद शनिवार देर रात करीब 1 बजे जब वे कार में सवार होकर ढाणी ढाका से वापस फतेहाबाद शहर आ रहे थे तो रास्ते में ढाणी छतरियां के पास कार चालक कार से नियंत्रण खो बैठा और कार बेकाबू होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई और पलट गई। रात का समय होने के कारण कुछ देर बाद इस हादसे की सूचना मिली।

घटना की सूचना मिलते ही फतेहाबाद से एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और कार में सवार सभी सात युवकों को बाहर निकालकर उन्हें उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया। झलनियां निवासी जतिन ने फतेहाबाद में ही दम तोड़ दिया जबकि अग्रवाल कॉलोनी निवासी जनित की गंभीर हालत होने पर चिकित्सकों ने उसे हिसार रेफर कर दिया लेकिन रास्ते में उसकी भी मौत हो गई। हादसे में घायल साहिल को उसके परिजन हिसार के निजी अस्प्ताल में ले गए। इसके अलावा आकाशदीप, सागर, संजय व एक अन्य युवक का फतेहाबाद के निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

Next Story