Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कार सवार बदमाशों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, दो लोगों ने कूदकर बचाई जान

बीती देर रात शहर के गौशाला चौक निवासी बिरेंद्र अपने दो दोस्तों के साथ महेंद्रगढ़ चुंगी स्थित एक दुकान पर चाय पी रहा था। उसी वक्त लाल रंग की ब्रेजा में सवार हो आए युवकों ने बिरेंद्र उसके दोस्त छोटन व दिनेश पर फायरिंग कर दी।

कार सवार बदमाशों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, दो लोगों ने कूदकर बचाई जान
X

गाड़ी का निरीक्षण करते डीएसपी जोगिंद्र सिंह

हरिभूिम न्यूज : चरखी दादरी

बीती देर रात अज्ञात बदमाशों ने आल्टो कार सवार एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। सूचना के बाद डीएसपी जोगिंद्र सिंह व सिटी थाना प्रभारी घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बीती देर रात शहर के गौशाला चौक निवासी बिरेंद्र अपने दो दोस्तों के साथ महेंद्रगढ़ चुंगी स्थित एक दुकान पर चाय पी रहा था। उसी वक्त लाल रंग की ब्रेजा में सवार हो आए युवकों ने बिरेंद्र उसके दोस्त छोटन व दिनेश पर फायरिंग कर दी। वहां से तीनों अपने आल्टो कार में सवार होकर भाग लिए। ब्रेजा गाड़ी सवार युवकों ने उनका पीछा शुरू कर दिया। हमलावरों से बचने के लिए बिरेंद्र ने कार को गलियों में दौड़ा दिया। मगर बदमाश लगातार उनका पीछा करते रहे। गलियों में मौका मिलते ही बिरेंद्र की कार में सवार छोटन व दिनेश कूदकर भाग गए, मगर हमलावरों ने बिरेंद्र को गोली मार दी तथा फरार हो गए। बिरेंद्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। गोली की आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोग घरों से बाहर निकले तथा पुलिस को सूचित किया। सूचना के बाद डीएसपी जोगिंद्र सिंह व सिटी थाना प्रभारी घटना स्थल पर पहुंचे तथा बिरेंद्र के शव को गाड़ी से बरामद किया। वारदात स्थल से गोली की खोल भी बरामद किए गए हैं।

हादसे के तुरंत बाद हमलावरों को काबू करने के लिए नाकेबंदी कर दी गई, मगर पुलिस को कामयाबी नहीं मिली। रातभर पुलिस ने जिलेभर में नाकेबंदी रखी तथा छापेमारी जारी रखी। पुलिस ने परिजनों के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।

डीएसपी जोगिंद्र सिंह ने कहा कि अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया है, जो लगातार संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दे रही हैं।

Next Story