Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

असलहा के बल पर लूटी गाड़ी, चालक के कपड़े उतरवाकर हुए फरार

जुलाना थाना पुलिस ने चालक की शिकायत पर पांच अज्ञात युवकों के खिलाफ लूट, शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

असलहा के बल पर लूटी गाड़ी, चालक के कपड़े उतरवाकर हुए फरार
X

हरिभूमि न्यूज. जींद

गांव लिजवाना कलां के निकट बीती रात पांच युवकों ने असलहा के बल पर चालक से इक्को गाड़ी, चार हजार रुपये की नगदी, मोबाइल फोन को लूट लिया। लूटेरों ने चालक के कपड़े भी निकलवा लिए और उन्हें अपने साथ ले गए। लूटेरे गाड़ी को एक हजार रुपये में किराए पर जुलाना के लिए लाए थे।

जुलाना थाना पुलिस ने चालक की शिकायत पर पांच अज्ञात युवकों के खिलाफ लूट, शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गांव बडवासनी निवासी नरेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह सोनीपत-गोहाना के बीच इक्को गाड़ी को टैक्सी के रूप में चलाता है। बीती देर शाम पांच युवकों ने उसे जुलाना के लिए एक हजार रुपये में बुक कर लिया। गांव लिजवाना कलां तथा रिंढाना के बीच उसकी बगल में बैठे युवक ने शौच की इच्छा जताई और गाड़ी को रूकवा लिया। इसी बीच एक युवक ने उसकी कनपटी पर पिस्टल स्टा दिया और गोली मारने की धमकी देते हुए उससे गाड़ी की चाबी, पर्स, मोबाइल फोन को छीन लिया। पर्स में चार हजार रुपये की राशि थी। लूटेरे युवकों ने उसके कपड़े भी उतरवा लिए ओर उन्हें भी अपने साथ लेकर लूटी गई गाड़ी के साथ फरार हो गए। राहगीरों के सहयोग से नरेश ने घटना की सूचना परिजनों तथा पुलिस को दी। बाद में पुलिस ने पूरे क्षेत्र की नाकेबंदी कर तलाशी अभियान चलाया लेकिन लूटेरे युवकों का कोई सुराग नहीं लगा।

जुलाना थाना पुलिस ने नरेश की शिकायत पर अज्ञात पांच युवकों के खिलाफ लूट तथा शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जुलाना थाना के जांच अधिकारी भगवत ने बताया कि गाड़ी को एक हजार रुपये में जुलाना के लिए किराए पर लिया गया था। गांव लिजवाना कलां के निकट उन्हीं युवकों ने गाड़ी, राशि तथा मोबाइल को लूट लिया और चालक को कपड़े निकलवाकर छोड़ गए। फिलहाल पांच अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Next Story