Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनीपत : केजीपी गोल चक्र पर कैंटर चालक की गोली मारकर हत्या

घटना का उस समय पता चला जब रात को बहालगढ़ के पास गश्त कर रहे राई थाना प्रभारी विवेक मलिक को सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंचे। उन्होंने देखा कि कैंटर केजीपी गोल चक्र के बीच खड़ा था। उसकी दोनों तरफ की खिड़कियां खुली थी। पुलिस ने देखा कि कैंटर में एक व्यक्ति पड़ा था। जांच करने पर पुलिस ने देखा कि व्यक्ति के सीने में गोली मारकर हत्या की गई है।

सोनीपत : केजीपी गोल चक्र पर कैंटर चालक की गोली मारकर हत्या
X

सोनीपत। केजीपी गोलचक्र पर अज्ञात हमलावरों ने कैंटर चालक के सीने में गोली मारकर उसकी हत्या (Killing) कर दी। देर रात गोल चक्र पर जाम लगने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव (Dead body) को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भिजवाया और कैंटर को सड़क मार्ग से हटाकर जाम की स्थिति को समाप्त किया। पुलिस (Police) ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

केजीपी पर देर रात कुंडली से दिल्ली की तरफ उतरने वाले गोल चक्र पर एक कैंटर सड़क पर खड़ा होने के चलते जाम लग गया। रात को बहालगढ़ के पास गश्त कर रहे राई थाना प्रभारी विवेक मलिक को सूचना मिली तो वह तुरंत मौके पर पहुंचे। उन्होंने देखा कि कैंटर केजीपी गोल चक्र के बीच खड़ा था। उसकी दोनों तरफ की खिड़कियां खुली थी। पुलिस ने देखा कि कैंटर में एक व्यक्ति पड़ा था। जांच करने पर पुलिस ने देखा कि व्यक्ति के सीने में गोली मारकर हत्या की गई है। जिस पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भिजवाया। साथ ही कैंटर को हटाकर जाम की स्थिति को सामान्य किया। युवक के पास से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान यूपी के जिला आजमगढ़ के गांव गंगेपुर निवासी पप्पू यादव के रूप में हुई। पुलिस ने मामले से परिजनों को अवगत कराया गया।

कैंटर के अंदर मिली नकदी, एटीएम व मोबाइल

पुलिस ने कैंटर की जांच की तो अंदर ही 13000 रुपये, मोबाइल और एटीएम कार्ड मिला है। जिससे पुलिस का अंदेशा है कि कैंटर चालक की हत्या लूटपाट की नियत से नहीं की गई। अगर लूटपाट के लिए वारदात की जाती तो नकदी, मोबाइल भी गायब मिलता।

सड़क पर लगा था जाम

देर रात किसी ने केजीपी गोल चक्र पर जाम लगा देख मामले से पुलिस कंट्रोल रूम को अवगत कराया था। उसके बाद मामले की जानकारी राई थाना पुलिस को मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कैंटर को सड़क से हटाकर जाम की स्थिति को सामान्य किया।

Next Story
Top