Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कैंसर मरीज को पहले दी लिफ्ट, फिर बदमाशों ने Aslaha दिखाकर लूट लिया

राहगीरों के सहयोग से पीड़ित ने घटना की सूचना परिजनों तथा पुलिस को दी। बाद में पुलिस ने पूरे क्षेत्र की नाकेबंदी कर तलाशी अभियान भी चलाया लेकिन लूटेरे युवक का कोई सुराग नहीं लगा। जुलाना थाना पुलिस ने सतीश की शिकायत पर बाइक सवार अज्ञात युवक के खिलाफ लूट तथा शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

सीरियल देख हथियार के बल पर करने लगे लूटपाट, तीन गिरफ्तार
X
हथियार के बल पर लूटमार (प्रतीकात्मक फोटो)

हरिभूमि न्यूज. जींद

गांव करसोला मोड़ के निकट बीती रात बाइक सवार युवक ने पहले कैंसर मरीज को लिफ्ट दी, फिर एकांत स्थान पर ले जाकर असलहा के बल पर मोबाइल और नगदी छीनकर फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गांव फतेहगढ़ निवासी सतीश (49) कैंसर का मरीज है और उसका इलाज रोहतक पीजीआई से चला हुआ है। सतीश पीजीआई से दवाई लेकर घर लौट रहा था। वह करसोला मोड पर घर जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रहा था। उसी दौरान बाइक सवार हेलमेट लगाए युवक ने सतीश को गांव में चलने के बारे में पूछा। सतीश ने बाइक सवार को जानकार समझकर उसके साथ सवार हो गया। रास्ते में बाइक सवार युवक उसे कच्चे रास्ते में एकांत में ले गया और असलहा दिखाते हुए उससे 5100 की नगदी और मोबाइल लूट लिया और फरार हो गया।

राहगीरों के सहयोग से सतीश ने घटना की सूचना परिजनों तथा पुलिस को दी। बाद में पुलिस ने पूरे क्षेत्र की नाकेबंदी कर तलाशी अभियान भी चलाया लेकिन लूटेरे युवक का कोई सुराग नहीं लगा। जुलाना थाना पुलिस ने सतीश की शिकायत पर बाइक सवार अज्ञात युवक के खिलाफ लूट तथा शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ममाले की जांच कर रही है।

जुलाना थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। लूटेरे की धर पकड़ के लिए तलाशी अभियान भी चलाया लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपित को पकड़ लिया जाएगा।

Next Story