Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फतेहाबाद में नशे के खिलाफ मुहिम : नारकोटिक्स टीम ने शहर के कई मोहल्लों में चलाया सर्च अभियान

भारी संख्या में पुलिस टीम के सर्च अभियान को लेकर एक बार संबंधित क्षेत्रों में हडक़ंप मच गया। टीमों को गुरुनानकपुरा मोहल्ला और इंद्रपुरा मोहल्ला से हेरोइन और चूरापोस्त बरामद हुआ है।

फतेहाबाद में नशे के खिलाफ मुहिम : नारकोटिक्स टीम ने शहर के कई मोहल्लों में चलाया सर्च अभियान
X

हरिभूमि न्यूज, फतेहाबाद

फतेहाबाद में नशे की संभावना को लेकर पुलिस विभाग की टीम ने शनिवार को शहर के संदिग्ध क्षेत्रों में सर्च अभियान चलाया। हरियाणा स्टेट एंटी नारकोक्टिस टीम ने स्थानीय पुलिस टीम और डॉग स्कवायड टीम को साथ लेकर घर-घर जाकर सर्च अभियान चलाया।

हरियाणा स्टेट एंटी नारकोटिक्स टीम के डीएसपी प्रदीप यादव के नेतृत्व में एंटी नारकोटिक्स टीम इंचार्ज सुरेंद्र, शहर थाना प्रभारी ओमप्रकाश व चौकी इंचार्ज समेत करीब पांच सौ पुलिस कर्मियों ने गुरुनानकपुरा मोहल्ला, इंद्रपुरा मोहल्ला, रतिया चुंगी, बाल्मिकी चौक क्षेत्र में घर-घर जाकर चेकिंग की। इस दौरान डॉग स्कवायड टीम भी मौजूद रही। भारी संख्या में पुलिस टीम के सर्च अभियान को लेकर एक बार संबंधित क्षेत्रों में हडक़ंप मच गया। टीमों को गुरुनानकपुरा मोहल्ला और इंद्रपुरा मोहल्ला से हेरोइन और चूरापोस्त बरामद हुआ है।

हरियाणा स्टेट एंटी नारकोटिक्स टीम ने करीब छह टीमों का गठन किया। इन टीमें ने गुरुनानक पुरा मोहल्ला, बाल्मिकी चौक व रतिया चुंगी क्षेत्र के घरों में जाकर चेकिंग की। टीम ने घरों में छतों पर रखी पानी की टंकियां, रसोई के बर्तन, कमरों में बेड तक को जांचा। इसके अलावा स्टोर में अलमारियों तक की चेकिंग की गई। मालूम हो कि गुरूनानकपुरा मोहल्ला कच्ची शराब को लेकर बदनाम है। यहां पर शराबबंदी के दौरान भी काफी शराब बेची जाती है।

और पढ़ें
Next Story