Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हाईवे पर मची चीख- पुकार : हिमाचल से सवारियां लेकर यूपी जा रही बस डिवाइडर से टकराकर पलटी, कई लोग घायल

बस में 55 सवारियां थी। हादसे के बाद नेशनल हाईवे पर जाम लग गया। घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां से उनको प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। पुलिस ने आरोपित बस चालक पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हाईवे पर मची चीख- पुकार : हिमाचल से सवारियां लेकर यूपी जा रही बस डिवाइडर से टकराकर पलटी, कई लोग घायल
X

यमुनानगर के मिल्क माजरा टोल प्लाजा के नजदीक अनियंत्रित होकर पलटी हुई बस।

हरिभूमि न्यूज. यमुनानगर

पंचकूला-देहरादून नेशनल हाईवे पर मिल्क माजरा टोल प्लाजा के नजदीक देर रात सवारियों से भरी प्राइवेट बस डिवाइडर से टकराकर सड़क के बीच में पलट गई। बस पलटने से उसमें सवार दर्जन भर सवारियां घायल हो गई। प्राइवेट बस चालक हिमाचल के बद्दी से सवारियां लेकर यूपी के बरेली में जा रहा था। इस दौरान बस में 55 सवारियां थी। हादसे के बाद नेशनल हाईवे पर जाम लग गया। घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां से उनको प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। पुलिस ने आरोपित बस चालक पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक यूपी के जिला बदायुं के गांव उझौली निवासी कृष्ण लाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह हिमाचल प्रदेश के बद्दी स्थित हैबलस कंपनी में नौकरी करता है। बद्दी से महादेव बस सर्विस की प्राईवेट बसें चलती है। जो हररोज बद्दी से बरेली जाती हैं। रविवार रात को वह बद्दी से महादेव बस सर्विस की प्राइवेट बस में सवार होकर बरेली जा रहा था। उसके अलावा बस में करीब 50-55 सवारियां थी। जिनमें महिलाएं व बच्चे भी शामिल थे। बस को यूपी के अमरोहा जिले के लक्ष्मी नगर गजरीला निवासी जाहिद चला रहा था।

जब उनकी बस पंचकूला-देहरादून नेशनल हाईवे पर मिल्क माजरा के टोल प्लाजा को पार कर कुछ दूरी पर पहुंची तो वह अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। डिवाइटर से टकराने के बाद बस हाईवे के बीचों बीच पलट गई। बस के पलटते ही उसमें सवार वह और मुरादाबाद के चांदपुर निवासी अनोखी, धामपुर निवासी रोशन, प्रवीणा, धामपुर की ही अलकिजा, चंदौसी निवासी संचित,भूरा सिंह समेत दर्जनभर लोग घायल हो गए। राहगिरों ने उन्हें तुरंत अस्पताल में पहुंचाया जहां से चिकित्सकों ने सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी। पुलिस ने आरोपित बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


Next Story