Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बस कंडक्‍टर ने सोने का मंगलसूत्र व नकदी लौटाकर दिखाई ईमानदारी

परिचालक अमरजीत सैनी की नजर उस पर्स पर पड़ी तो उसने वह पर्स खोल कर देखा। पर्स में सोने का मंगलसूत्र व 200 रुपये की नगदी थी। पर्स में एक पर्ची भी थी, जिस पर एक मोबाइल नंबर लिखा हुआ था।परिचालक अमरजीत ने उस नंबर पर संपर्क किया था तो वह नंबर महिला के पति गिरावड़ निवासी सुभाष का नंबर निकला और महिला के पति सुभाष को पर्स लौटा दिया।

बस कंडक्‍टर ने सोने का मंगलसूत्र व नकदी लौटाकर दिखाई ईमानदारी
X

 पर्स को लौटाते हुए परिचालक अमरजीत।

हरिभूमि न्यूज. जींद

जींद डिपो में कार्यरत परिचालक अमरजीत सैनी ने ईमानदारी का परिचय देते हुए यात्री को सोने का मंगलसूत्र व नगदी वापस कर दी है। परिचलाक अमरजीत सैनी ने बताया कि वह जींद-रोहतक रूट पर चलता है।

वीरवार को सुबह जब वह जींद से रोहतक के लिए चालक के साथ बस लेकर निकला तो जींद से एक महिला लाखनमाजरा के लिए बस में टिकट लेकर बैठी थी। लाखनमाजरा आने पर वह महिला बस से उतरकर चली गई लेकिन सीट पर उसका पर्स भूल गई। जब परिचालक अमरजीत सैनी की नजर उस पर्स पर पड़ी तो उसने वह पर्स खोल कर देखा। पर्स में सोने का मंगलसूत्र व 200 रुपये की नगदी थी। पर्स में एक पर्ची भी थी, जिस पर एक मोबाइल नंबर लिखा हुआ था।

परिचालक अमरजीत ने उस नंबर पर संपर्क किया था तो वह नंबर महिला के पति गिरावड़ निवासी सुभाष का नंबर निकला और महिला के पति सुभाष को पर्स लौटा दिया। वहीं जींद डिपो के जीएम बिजेंद्र सिंह ने कहा कि परिचालक अमरजीत ने ईमानदारी का परिचय देते हुए यात्री को उसका पर्स वापस लौटा कर बेहतरीन कार्य किया है।

Next Story