Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दोस्ती की हत्या : पानीपत में तीन दोस्तों ने युवक को मार पेट्रोल डालकर जलाया

आरोपित शव को बाइक पर लाद कर ड्रेन पर ले गए और गांव भैंसवाल के पुल के नीचे भूमि में दबा आए। अगले दिन आरोपितों ने शव को भूमि से निकाला और पेट्रोल डाल कर जलाया।

दोस्ती की हत्या : पानीपत में तीन दोस्तों ने युवक को मार पेट्रोल डालकर जलाया
X

पानीपत।

पानीपत की राजीव कालोनी में तीन दोस्तों गौतम पुत्र रमेश कुमार व सुहेल अहमद पुत्र मेहफुज खां ने रूपयों के लेन-देन के विवाद और उनके साथ शराब नहीं पीने से नाराज होकर अपने दोस्त 18 वर्षीय सुहेल पुत्र मजदी अंसारी मूल निवासी औरंगाबाद, बिहार की हत्या कर दी। आरोपित शव को बाइक पर लाद कर डे्रन पर ले गए और गांव भैंसवाल के पुल के नीचे भूमि में दबा आए। अगले दिन आरोपितों ने शव को भूमि से निकाला और पेट्रोल डाल कर जलाया, इसके बाद शव को फिर भूमि में दबा दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मजदी अंसारी अपने गांव गए थे और सुहेल, घर पर ही था। रूपयों के लेनदेन व साथ में शराब नहीं पीने पर आरोपितों ने सुहेल की चाकू मार कर हत्या कर दी और शव को बाइक पर लाद कर ले गए। शव को बाइक पर ले जाने, दोनों आरोपितों द्वारा सीढी से सुहेल के कमरे में जाने की घटना सीसीटीवी में रिकार्ड हो गई। वहीं सुहेल के घर से अचानक लापता होने की जानकारी सलमान नामक युवक ने मजदी को दी। मजदी परिवार के साथ पानीपत आ गए और सुहेल की तलाश शुरू की।

सुहेल के नहीं मिलने पर परिजन पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस ने राजीव कालोनी में लगे सीसीटीवी कैमरो जांच की तो इस घटना का खुलासा हुआ। पुलिस ने बिना देर किए सुहेल अहमद व गौतम को सुहेल की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया और दोनों की निशानदेही पर मजदी के पुत्र सुहेल का जला हुआ शव बरामद किया। दूसरी ओर, थाना किला के थानेदार सत्यनारायण ने बताया कि सुहेल की हत्या के आरोप में गौतम व सुहेल अहमद को गिरफ्तार कर लिया है, दोनों का रिमांड पर लेकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली जाएगी। उन्होंने बताया कि आरोपितों पर हत्या, शव को खुर्दबुर्द करने आदि आरोपों में केस दर्ज किया और इनकी निशानदेही पर सुहेल का अर्द्धजला शव नहर की भूमि से बरामद किया गया।

Next Story