Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नरवाना में ज्वैलर्स की दुकान में सेंधमारी, लाखों के आभूषण ले गए बदमाश

पतराम नगर निवासी अशोक की रेलवे रोड (Railway Road) पर ज्वैलर्स की दुकान है। बीती रात चोर छत के रास्ते से दुकान में घुस गए और वहां तिजोरी में रखी आधा किलो सोना, छह किलो चांदी को चोरी कर लिया।

नरवाना में ज्वैलर्स की दुकान में सेंधमारी, लाखों के आभूषण ले गए बदमाश
X

काटी गई तिजोरी के पास मौजूद दुकानदार व बिखरा पड़ा सामान।  

हरिभूमि न्यूज : नरवाना

रेलवे रोड पर स्थित ज्वैलर्स की दुकान (jewelery shop) में बीती रात चोरों ने सेंधमारी कर आधा किलो सोना, छह किलोग्राम चांदी को चोरी कर लिया। चोरी की घटना का सुबह उस समय पता चला जब ज्वैलर्स दुकान पर पहुंचा। छत के रास्ते से वारदात को अंजाम दिया गया। चोर दुकान में लगे सीसीटीवी (CCTV) को भी उखाड़कर अपने साथ ले गए। घटना की सूचना पाकर शहर थाना नरवाना पुलिस (Police) मौके पर पहुंच गई और हालातों का जायजा लिया। ज्वैलर्स की शिकायत पर पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

पतराम नगर निवासी अशोक की रेलवे रोड पर ज्वैलर्स की दुकान है। बीती रात चोर छत के रास्ते से दुकान में घुस गए और वहां तिजोरी में रखी आधा किलो सोना, छह किलो चांदी को चोरी कर लिया। ज्वैलर्स अशोक ने बताया कि दुकान के पीछे का हिस्सा खाली है। जहां से चोर छत पर चढ़े और फिर मोंटी के दरवाजे को तोड़कर नीचे पहुंचा लेकिन नीचे भी गेट बंद होने के चलते दरवाजे पर लगे एडजास्ट पंखे को उखाड़कर वहां से रास्ता बनाया और फिर वहां से दुकान में घुसे और लगभग 40 लाख रुपये कीमत का सोना व चांदी चोरी कर ले गए।

सोने चांदी वाली जगह से ही कटी तिजोरी

तिजोरी के पास पहुंचने के बाद चोर ने गरेंडर की सहायता उसी जगह से तिजोरी को काटा गया। जहां सोना, चांदी रखा गया था। दूसरी जगह तिजोरी पर कोई दूसरा कट नहीं था। जिससे साफ जाहिर है कि चोरों को ज्वैलर्स के यहां रखा सोना, चांदी के बारे में जानकारी थी। चोरी में शामिल लोगों की पहचान न हो दुकान में लगे सीसीटीवी को तोड़ दिया गया।

सबूतों को जुटाया गया

शहर थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। फोरेंसिक एक्सपर्ट टीम की सहायता से सबूतों को जुटाया गया है। आसपास लगे सीसी टीवी की फुटेज को खंगाला जा रहा है। फिलहाल ज्वैलर्स की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Next Story