Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्व कृषि मंत्री जसविंदर सिंह संधू के बेटे की कार पर चलाई गोली, बाल-बाल बचे

जसतेज संधू भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश महासचिव है। घटना को अंजाम देने वाले आरोपी फरार हो गए हैं। वहीं घटना की जांच में पिहोवा पुलिस जुटी हुई है। फॉरेन्सिक टीम भी मौके पर पहुंची ।

पूर्व कृषि मंत्री जसविंदर सिंह संधू के बेटे की कार पर चलाई गोली,  बाल-बाल बचे
X

जानकारी देते हुए जसतेज संधू व कार पर लगी गोली। 

हरिभूमि न्यूज. कुरुक्षेत्र

जिला के उपमंडल पिहोवा में पूर्व कृषि मंत्री जसविंद्र संधू के बेटे एवं भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश महासचिव जसतेज सिंह संधू पर मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने फायर किए। जसतेज संधू अपनी कार में रोजाना की तरह गांव थाना टोल प्लाजा धरने पर जा रहे थे। बताया जाता है कि बदमाशों ने दो फायर किए। दोनों गोली कार के शीशे पर लगी और कार में सवार जसतेज संधू सुरक्षित है। जसतेज संधू ने फायर किए जाने की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

जानकारी देते हुए भाकियू के प्रदेश महासचिव जसतेज संधू ने बताया वे सुबह लगभग 7 बजे अपनी कार से थाना टोल प्लाजा धरने पर जा रहे थे कि रास्ते में गांव बेगपुर के पास दो अज्ञात मोटसाइकिल सवार युवकों ने पीछे से कार पर फायर किए। घटना को अंजाम देकर मोटरसाइकिल सवार वहां से फरार हो गए। हादसे में वे बाल-बाल बच गए। उन्होंने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर फोरेंसिक टीम को बुलाया। फोरेंसिक टीम ने मौके से नमूने एकत्रित किए।

पुलिस गाड़ी को कब्जे में लेकर गुमथला गढू चौकी में पहुंची। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दे कि भाकियू नेता जसतेज संधू किसान संघर्ष में पहले दिन से बढ़ चढ़ कर भाग ले रहे है। जसतेज संधू ने अभी कुछ दिन पहले पिहोवा के गांव गुमथलागढू में महापंचायत का भी आयोजन किया था जिसमें भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने किसानों को संबोधित किया था।

Next Story