Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिसार में रिश्ते शर्मसार : जिस नाबालिग को बहन बनाकर राखी बंधवाता था युवक, उसी के साथ दुष्कर्म

पुलिस ने दुष्कर्म तथा पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

हिसार में रिश्ते शर्मसार : जिस नाबालिग को बहन बनाकर राखी बंधवाता था युवक, उसी के साथ दुष्कर्म
X

बच्ची के साथ दुष्कर्म

हिसार में रिश्तों को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है। निकटवर्ती गांव में 13 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म हुआ है। दुष्कर्म का आरोप पीड़िता के मुंह बोले 25 वर्षीय भाई पर लगा है। पुलिस ने दुष्कर्म तथा पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता की मां ने बताया कि वह पंजाब के रहने वाले हैं। वे पिछले 8 सालों से शहर के नजदीक एक गांव में किराए पर रहते हैं। वह और उसका पति मजदूरी करते हैं। पड़ोस में रहने वाले युवक मनोहर का उनके घर आना-जाना था और वह उसकी बेटी से राखी भी बंधवाता था। शिकायतकर्ता का कहना है कि गत सोमवार को वह दोनों घर से बाहर गए थे। इसी दौरान मनोहर उनके घर में आया और बेटी को खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ गलत काम किया। उस दिन के बाद से उनकी बेटी गुमसुम रहती थी। उन्हें शक हुआ तो पीड़िता ने मनोहर द्वारा गलत काम करने की बात बताई। जिसके बाद पुलिस में शिकायत दी गई। पुलिस ने दुष्कर्म तथा पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

नशीला पदार्थ देकर किशोरी का यौन शोषण करने का आरोपित गिरफ्तार

जींद। गढी थाना पुलिस ने किशोरी को नशीला पदार्थ देकर योन शौषण करने तथा अश्लील वीडियो बना वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने के एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। गढी थाना इलाका की एक महिला ने गत आठ जनवरी को पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उसकी 16 वर्षीय बेटी 11वीं कक्षा की छात्रा है। उनके पडोस में पुंडरी निवासी रश्मी किराये पर रहती है। जिसके चलते उसकी बेटी रश्मी के घर चली जाती थी। पांच अगस्त को उसकी बेटी रश्मी के घर गई हुई थी। उसी दौरान उसकी बेटी को चाय में कुछ नशीला पदार्थ पिला दिया। जिसके बाद गांव के ही सचिन तथा गांव सिणद निवासी रामरूप ने उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया। जिसकी अशॢील वीडियो बना ली गई।

जिसके बाद उसकी आरोपितों ने उसकी बेटी को अशॢील वीडियो वारयल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। जिसके चलते उसकी बेटी का यौन शोषण किया गया और उसकी बेटी से दो-तीन बार राशि भी वसूली गई। गढ़ी थाना पुलिस ने छात्रा की मां की शिकायत पर रश्मी, सचिन तथा रामरूप के खिलाफ यौन शोषण करने, सामुहिक दुष्कर्म करने, नशीला पदार्थ देने, राशि वसूलने, छह तथा 17 पाक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। अब पुलिस ने रामरूप को गिरफ्तार कर लिया।

और पढ़ें
Next Story