Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ईंट-भट्ठे की दीवार ढहने से पांच बच्चे दबे, एक की मौत

मजदूरों ने मिल कर सभी बच्चों को दीवार के मलबे से निकाला और सभी को पीजीआई खानपुर ले गए। जहां उपचार के दौरान साहिल पुत्र इस्लाम की मौत हो गई।

ईंट-भट्ठे की दीवार ढहने से पांच बच्चे दबे, एक की मौत
X

कंसल ईंट भट्ठे पर ढही दीवार का दृश्य।

पानीपत। पानीपत के गांव अहर में कंसल ईंट भट्ठे की रविवार को अचानक दीवार ढह गई। वहीं दीवार के नीचे खेल रहेे छह साल का सलमान, 12 साल का साहिल, चार साल का सुबहान पुत्र इस्लाम व छह साल का सादिक व नौ साल की फातिमा पुत्री इनाम निवासी कैराना, जिला शामली उत्तर प्रदेश दब गए। मजदूरों ने मिल कर सभी बच्चों को दीवार के मलबे से निकाला और सभी को पीजीआई खानपुर ले गए। जहां उपचार के दौरान साहिल पुत्र इस्लाम की मौत हो गई। जबकि सादिक पुत्र इनाम को चिंताजनक हालत में पीजीआई रोहतक रेफर किया गया। वहीं पीजीआई खानपुर में प्रथमिक उपचार के बाद हादसे में घायल बच्चों सुबहान, सलमान व फातिमा को इनके परिजनों को सौंप दिया गया।

पता चला है कि दीवार के मलबे में दबने से साहिल व सादिक के शरीर में गंभीर चोटे लगी थी। इधर, घटना की सूचना मिलने पर थाना मतलौडा पुलिस ने जहां घटनास्थल का निरीक्षण किया, वहीं पुलिस की एक टीम केस की जांच के लिए पीजीआई खानपुर पहुंची। पुलिस ने जांच के बाद साहिल के शव का पंचनामा भरा और शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया। वहीं पुलिस की एक टीम पीजीआई रोहतक गई है, पुलिस हादसे में घायल सादिक के भी बयान दर्ज करने का प्रयास कर रही है। जबकि पुलिस ने ईंट भट्ठे के मजदूरों से भी घटना की जानकारी ली। इधर, थाना मतलौडा पुलिस ने बताया कि हादसे की जांच की जा रही है, जांच के बाद ही इस मामले में केस दर्ज किया जाएगा।

Next Story