Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बॉक्सिंग संघ ने राजनारायण पंघाल को प्रवक्ता व मोटिवेटर बनाया

भारतीय बॉक्सिंग संघ के संयुक्त सचिव अश्विनी शर्मा ने उनकी इस नियुक्ति के बारे आधिकारिक पत्र जारी किया। पंघाल गाँव मायना ,जिला रोहतक के रहने वाले है और रोहतक बार एसोसिएशन के सदस्य हैं उनकी पहचान एक अंतरराष्ट्रीय खेल पत्रकार की रही है ।

बॉक्सिंग संघ ने राजनारायण पंघाल को प्रवक्ता व मोटिवेटर बनाया
X

राजनारायण पंघाल

रोहतक : प्रदेश के विख्यात खेल विशेषज्ञ व अधिवक्ता राजनारायण पंघाल को प्रदेश के बॉक्सिंग संघ ने एक साथ दो महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी हैं। उन्हें हरियाणा बॉक्सिंग संघ का प्रवक्ता व मोटिवेटर मनोनीत किया गया है। भारतीय बॉक्सिंग संघ के संयुक्त सचिव अश्विनी शर्मा ने आज उनकी इस नियुक्ति के बारे आधिकारिक पत्र जारी किया ।

यह जानकारी देते हुए पंघाल के सहयोगी अधिवक्ता संजीव बड़क ने बताया कि पंघाल गाँव मायना ,जिला रोहतक के रहने वाले है और रोहतक बार एसोसिएशन के सदस्य हैं उनकी पहचान स्वयं एक विख्यात अंतरराष्ट्रीय खेल पत्रकार की रही है । उन्होंने ऑस्ट्रेलिया, इंडोनेशिया,रूस,चीन व थाईलैंड में खेल पत्रकार के रूप में काम किया है। अब हरियाणा बॉक्सिंग में उनके पदार्पण से खिलाड़ियो को उनके विशाल अनुभव का लाभ मिलेगा ।

इस मौके पर भारतीय बॉक्सिंग संघ के प्रधान अजय सिंह , उप- प्रधान नरेंद्र निरवान,सयुंक्त सचिव एवं हरियाणा के महासचिव अश्विनी शर्मा का विशेष आभार व्यक्त करते हुए पंघाल ने कहा कि वे इस पद का निर्वहन लगन व ईमानदारी से करेंगे। उन्होंने कहा कि पद की गरीमा बढ़ाने के लिए वे अथक मेहनत करके प्रदेश बॉक्सिंग संघ को चमकाने का काम करेंगे। इस समय भारतीय बॉक्सर बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। पंघाल ने सभी बधाई देने वालों का आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर बधाई देने वालों में विश्व रैंकिंग वन बॉक्सर अमित पंघाल, अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज पूजा रानी बोहरा, अन्तराष्ट्रीय बॉक्सर मनीष कौशिक, अंतराष्ट्रीय बॉक्सर मंजू रानी, रोहतक बार के प्रधान एडवोकेट प्रमोद दलाल, भिवानी बार के प्रधान एडवोकेट सत्यजीत पिलानियां, चरखी दादरी बार के प्रधान सुरेंद्र मैहड़ा, हिसार बार के सचिव एडवोकेट संदीप बूरा, पंजाब एवं हरियाणा बार काउंसिल के पूर्व अध्यक्ष एडवोकेट रणधीर बधराण आदि रहे।

Next Story