Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चावल के भूसे के बीच छिपाई थी पेटियां, 15 लाख की अवैध शराब पकड़ी

अभी यह पता नहीं चल पाया है कि यह शराब कहां से लाई गई थी और कहां पर ले जानी थी। ट्रक चालक व परिचालक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

चावल के भूसे के बीच छिपाई थी पेटियां, 15 लाख की अवैध शराब पकड़ी
X

सीआईए 2 द्वारा पकड़ी गई अवैध शराब के साथ आरोपित।

हरिभूमि न्यूज.भिवानी

रविवार तड़के पुलिस के सीआईए.2 स्टाफ ने हांसी रोड पर एक अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ा। ट्रक में करीब 5892 के आसपास अंग्रेजी शराब की बोतलें भरी हुई थी। जिनकी कीमत करीब 14 लाख 73 हजार रुपए है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि यह शराब कहां से लाई गई थी और कहां पर ले जानी थी। ट्रक में शराब धान की पराली व भूसे के कट्टों के बीच छिपाई गई थी।

जानकारी के अनुसार आज सुबह सीआईए.2 के इंजार्च अपनी टीम के साथ हांसी रोड पर गश्त पर थे। उनको भिवानी शहर की तरफ से हांसी की तरफ एक ट्राला जाता हुआ दिखाई दिया। उन्होंने चालक के ट्रक रोकने का ईशारा किया, लेकिन उन्होंने नहीं रोका। शक होने पर पुलिस ने ट्रक का पीछा किया। उसके बाद चालक ने ट्रक को रोक दिया। जांच की तो उसमें चावल के भूस्से व पराली से कट्टे भरे हुए मिले। कट्टों को हटा कर देखा तो उसमें अंग्रेजी शराब की पेटियां मिली। उसके बाद ट्रक के चालक व परिचालक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

Next Story