Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुक्केबाज मनीषा बोलीं - अमित पंघाल को कौन सी चक्की का आटा खिलातीं हो आंटी

हरियाणा की गोल्डन गर्ल ,वर्ल्ड कप की गोल्ड मैडल विजेता अंतराष्ट्रीय बॉक्सर मनीषा ने वर्ल्ड न. 1 बॉक्सर अमित पंघाल के घर पहुंच कर उनके माता पिता से आशीर्वाद लिया।

मुक्केबाज मनीषा बोलीं - अमित पंघाल को कौन सी चक्की का आटा खिलातीं हो आंटी
X

अमित के पिता विजेंद्र सिंह और मां उषा के साथ मुक्केबाज मनीषा। 

हरिभूिम न्यूज : रोहतक

पिछले दिनों जर्मनी में आयोजित बॉक्सिंग विश्व कप के 57 किलोग्राम भार वर्ग में देश की झोली में सोना डालने वाली मुक्केबाज मनीषा मौण शनिवार को गांव मायना पहुंची। मौण ने दुनिया के एक नम्बर खिलाड़ी बॉक्सर अमित पंघाल से मिली। अमित के पिता विजेंद्र सिंह और मां उषा ने मनीषा का बेटी का स्वागत करके आशीर्वाद दिया।

मनीषा ने बताया कि उसे आज मायना गांव एक धर्म स्थल के मानिंद लगता है। उन्होंने बताया कि कोई भी व्यक्ति जब किसी धर्मस्थल पर आता है तो ईष्ट-देवताए उसकी सभी इच्छाएं पूरी करते हैं। ऐसे ही इस गांव के दर्शन होने से भगवान मेरी सभी मनोकामनाएं पूरी करेगा।

इस मौके पर मनीषा ने अमित की मां उषा से सवाल किया कि आंटी अमित को कौन सी चक्की का आटा खिलाती हो। इस पर अमित की मां ने कहा कि जिस चक्की का आटा अमित खाते हैं, उसी से बनी रोटियां आज आपको भी खिलाऊंगी।

पंघाल के माता- पिता से आशीर्वाद पाकर उन्हें नई ऊर्जा मिली

बॉक्सर मौन ने खुशी जताते हुए बताया कि पंघाल के माता-पिता से आशीर्वाद पाकर उन्हें नई ऊर्जा मिली है, हर खिलाड़ी का सपना होता है कि वो दुनिया का न. 1 खिलाड़ी बने और बॉक्सिंग का खिलाड़ी आज पूरे भारत मे वर्ल्ड न. 1 है। गौरतलब होगा कि 16 से 19 दिसंबर तक चले जर्मनी में बॉक्सिंग वर्ल्ड कप में हरियाणा के गोल्ड मेडल आये थे अमित और मनीषा का।

Next Story