Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बॉक्सर अमित पंघाल को अंतरराष्ट्रीय बॉक्सिंग लीग में भाग लेने का आमंत्रण मिला

बॉक्सर अमित पंघाल इस लीग में भाग लेंगे या नही ये वो अपने कैम्प के हाई परफॉर्मेंस डारेक्टर सेंटियागो निवा और अपने कोच अनिल धनखड़ से निर्देश लेकर फैसला लेंगे। यह जानकारी अमित के चाचा एडवोकेट राजनारायण पंघाल ने दी।

Boxer Amit Panghal
X
Boxer Amit Panghal

Sports News : भारत की आगामी ओलंपिक में पदक की उम्मीद अंतरराष्ट्रीय बॉक्सर अमित पंघाल को ईरान देश द्वारा आयोजित अंतरराष्ट्रीय बॉक्सिंग लीग में भाग लेने का आमंत्रण मिला है। पंघाल भारत से इकलौते बॉक्सर हैं जिन्हें इस प्रतिष्ठित बॉक्सिंग प्रतियोगिता में भाग लेना का आमंत्रण मिला है।


फिलहाल पंघाल अपने निजी कोच अनिल धनखड़ के साथ भारतीय कैम्प में कर्नाटक के बेलारी प्रेक्टिस कर रहे हैं। बॉक्सर अमित पंघाल इस लीग में भाग लेंगे या नही ये वो अपने कैम्प के हाई परफॉर्मेंस निदेशक सेंटियागो नीवा और अपने कोच अनिल धनखड़ से निर्देश लेकर फैसला लेंगे। यह जानकारी अमित के चाचा एडवोकेट राजनारायण पंघाल ने दी। उन्होंने बताया कि आज ही उन्हें ई- मेल के माध्यम से यह आमंत्रण मिला है। यह लीग ईरान देश की राजधानी तेहरान में 22 फरवरी से 5 मार्च 2021 तक खेली जानी है। जिसमे 5 मैच प्रत्येक बॉक्सर को खेलने को मिलेंगे।

Next Story