Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बॉक्सर अमित पंघाल ने ट्वीट कर कोच की प्रशंसा की, जानें क्या लिखा

अन्तराष्ट्रीय बॉक्सर ने मंगलवार को ट्विटर पर पोस्ट किया "सफल कोच दूरदर्शी होते हैं, उनके दिमाग में सेट की गई सफलता की तस्वीर होती है"

बॉक्सर अमित पंघाल ने ट्वीट कर कोच की प्रशंसा की, जानें क्या लिखा
X

Haryana : ओलंपिक की तैयारी कर रहे दुनिया के न. 1 अंतरराष्ट्रीय बॉक्सर अमित पंघाल अपने कोच को पाकर काफी उत्साहित हैं। अब भारतीय ट्रेनिंग कैंप में उनके कोच अनिल धनखड़ उन्हें ओलंपिक की तैयारी करवाएंगे। कर्नाटक में अपने कोच से मिलने के बाद बॉक्सर अमित पंघाल ने उनके साथ अपनी एक फोटो अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर की और खिलाड़ी के जीवन में कोच के महत्व को बताया। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि "सफल कोच दूरदर्शी होते हैं, उनके दिमाग में सेट की गई सफलता की तस्वीर होती है"

गौरतलब होगा कि 5 जनवरी 2021 से भारतीय खेल प्राधिकरण द्वारा कर्नाटक के बेल्लारी में ओलंपिक की तैयारियों के लिए कैम्प का आयोजन किया जा रहा है। सितंबर 2019 से बॉक्सर पंघाल की इच्छा थी कि उनके बेसिक कोच अनिल धनखड़ को उनसे ओलंपिक तक भारतीय कैम्प में आने की अनुमति दे दी जाए।

हाल ही में बॉक्सिंग मुक्केबाजी संघ ने कोच अनिल धनखड़ को कैम्प में जाने की खेल प्राधिकरण से सिफारिश की थी, जिसे मानते हुवे कोच को कैम्प के लिए बुलावा मिला। अपने कोच को अपने साथ कैम्प में पाकर बॉक्सर पंघाल बहुत खुश नजर आ रहे हैं। कैम्प में कोच अनिल धनखड़ के तैयार किए हुए चार बॉक्सर और भी हैं, नवीन झाझड़िया (91), बृजेश यादव (81) ,सचिन दहिया (81) , अंकुश दहिया (63) सभी बॉक्सर खेल प्राधिकरण के धन्यवादी है जिन्हें अपने बेसिक कोच के साथ ट्रेनिंग करने को मिल रही है।

Next Story