Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हैवानियत : ट्रेन में मिला 5 साल के बच्चे का शव, बैग में किया गया था बंद

रेवाड़ी से गंगानगर को जाने वाली यात्री ट्रेन में कुछ यात्रियों ने एक पिट्ठू बैग रखा देखा। बैग खोलकर देखा तो उसमें बच्चे का शव था।

हैवानियत : ट्रेन में मिला 5 साल के बच्चे का शव, बैग में किया गया था बंद
X

ट्रेन में मृत मिला यह बच्चा।

चरखी दादरी। रेवाड़ी से गंगानगर जाने वाली ट्रेन में एक पांच साल के बच्चे का शव मिला है। शव को एक पिट्ठू बैग में बंद किया गया था। यात्रियों ने होने की सूचना दादरी जीआरपी को दी। इसके बाद पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए दादरी सामान्य अस्पताल में रखवा दिया।

शुक्रवार को रेवाड़ी से गंगानगर को जाने वाली यात्री ट्रेन में कुछ यात्रियों ने एक पिट्ठू बैग रखा देखा। दादरी के समीप एक यात्री ने बैठने के लिए बैग को साइड में किया तो उसको महसूस हुआ कि बैग में कोई बच्चा है। यात्री ने बैग खोल कर देखा तो उसके होश उड़ गए। बैग में करीब 5 साल के एक मासूम बच्चे को बंद किया गया था जो मृत अवस्था में था। उसने इसकी जानकारी ट्रेन में सफर कर रहे अन्य यात्रियों को दी इसके बाद दादरी जीआरपी को सूचित किया गया। दादरी रेलवे स्टेशन पर बैग को नीचे उतर गया तथा निरीक्षण किया। बैग में एक बच्चे की लाश मिली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त व पोस्टमार्टम के लिए सामान्य स्थल में रखवा दिया। जांच अधिकारी ने बताया कि पीछे से अज्ञात व्यक्ति ने बैग रखा था, लेकिन किसी ने इस पर अपना अधिकार नहीं जताया। प्राथमिक जांच में हत्या के बाद शव को बैग में डाल कर ट्रेन में रख दिया।

Next Story