Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कुएं में मिले महिला और दो बच्चों के शव, एक बच्चा जिंदा मिला

पुलिस और एसएफएल टीम ने शवों को कुएं से बाहर निकालने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं घायल बच्चे को हिसार के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तीन मासूम बच्चों के साथ महिला ने कुएं में लगाई छलांग
X

आत्महत्या

भिवानी जिले के गांव हसान में अपने तीन बच्चों के साथ एक महिला खेत के गहरे सूखे कुएं में गिरी मिली। महिला कविता (30 वेत वर्ष), उसके बेटे गोलू (छह वर्ष) व बेटी खुशी (चार वर्ष) की मौत हो चुकी थी,जबकि दो वर्षीय बेटा अमन कुएं में रो रहा था। वहीं पुलिस और एसएफएल टीम ने शवों को कुएं से बाहर निकालने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं घायल बच्चे को हिसार के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ग्रामीणों के मुताबिक कविता और उसकी बहन की शादी एक ही घर में हुई है। उसकी बहन काफी दिनों से मायके में रह रही है, इसको लेकर कई बार कहासुनी हो चुकी है। कविता ने गोलू और खुशी को ने स्कूल से लौटने के बाद वैन से उतारा था। इसके बाद से उसे किसी ने नहीं देखा। इसके बाद परिजनों ने चाराे की तलाश शुरू कर दी ।

वहीं जब परिजनों ने कुएं में देखा तो वे सन्न रह गए। कुएं में कविता और तीनों बच्चे गिरे पड़े थे। एक बच्चा राे रहा था तो उन्होंने शोर मचाया तो आसपास के लोग पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद शवों और घायल बच्चे को बाहर निकाला गया। वहीं पुलिस मामले की जानकारी में जुटी हुई है घटना के कारणों की जांच की जा रही है। वहीं आशंका जताई कि झगड़े के बाद महिला ने आत्महत्या कर ली।

Next Story