Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पानीपत में खूनी खेल : सरपंच समेत 5 लोगों पर तेजधार हथियारों से हमला, युवक की मौत

गांव आसन खुर्द के सरपंच बीर सिंह ने बताया कि 17 नवंबर की रात वह अपने चचेरे भाई सुनील के साथ नहर के पास खेत में ड्रेन के पास काम कर रहा था। इस दौरान पानी को लेकर उनका विवाद हो गया।

पानीपत में खूनी खेल : सरपंच समेत 5 लोगों पर तेजधार हथियारों से हमला, युवक की मौत
X

युवक की हत्या

इसराना (पानीपत)

गांव आसन खुर्द में सात हमलावरों ने सरपंच समेत पांच लोगों पर हमला कर दिया। वहीं हमले में एक युवक की मौत हो गई। मतलौडा थाना पुलिस ने हत्याकांड के आरोप में सात नामजदों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मतलौडा थाना पुलिस को दी शिकायत में गांव आसन खुर्द के सरपंच बीर सिंह ने बताया कि 17 नवंबर की रात वह अपने चचेरे भाई सुनील के साथ नहर के पास खेत में ड्रेन के पास काम कर रहा था। सुनील खेत से बाइक लेकर दुकान से सामान लेने चला गया। कुछ ही दूरी पर गांव के ही दीपक व मोहित गंदे पानी का ट्रैक्टर लेकर सामने से आए और ड्रेन में गंदा पानी डालने लगे। जिनका विरोध सुनील ने किया और कहा कि हमारे खेत के पास गंदा पानी क्यों डाल रहे हो।

इसके बाद उक्त दोनों युवकों ने सुनील को ट्रैक्टर से टक्कर मारी। ट्रैक्टर को मोहित चला रहा था। टक्कर के बाद झगड़ा हो गया। झगड़े की आवाज सुनकर आसपास के खेत वाले सुदर्शन, शीशपाल, सचिन निवासी आसन खुर्द भी मौके पर आ गए और इन्होंने बीच-बचाव किया। इसी दौरान दीपक ने फोन करके गांव से विकास, संदीप, अजय, रोहित, विनोद निवासी आसन खुर्द को बुला लिया। सभी तेजधार हथियारों से लैस थे। आरोपितों ने सुनील व बीर सिंह पर हमला बोल दिया। बीच बचाव को आए सचिन, सुदर्शन व शीशपाल ने छुड़वाने की कोशिश की तो उन्हें भी घायल कर दिया। घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां मेडिकल जांच के बाद डॉक्टरों ने सुनील को मृत घोषित कर दिया।

इधर, पुलिस ने वीरवार को पोस्टमार्टम के बाद सुनील का शव उसके परिजनों को सौंप दिया और बीर सिंह की शिकायत पर सुनील की हत्या समेत अन्य आरोपों में दीपक, मोहित, विकास, संदीप, अजय, रोहित, विनोद के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पानीपत पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सुनील हत्याकांड के आरोपितों की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है, जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।



Next Story