Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शादी की तैयारियों के बीच खूनी संघर्ष : गोली लगने से दूल्हे की मां पीजीआइ रेफर, सात लोग घायल

बसंत पंचमी को विवाह समारोह के चलते नरेंद्र को बान बिठाया जा रहा था। जब नरेंद्र घर से बाहर गया तो गांव के ही मोहित से उसका झगड़ा हो गया।

शादी की तैयारियों के बीच खूनी संघर्ष : गोली लगने से दूल्हे की मां पीजीआइ रेफर, सात लोग घायल
X

नागरिक अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचें एक पक्ष के लोग साथ में उपस्थित पुलिसकर्मी।

हरिभूमि न्यूज. झज्जर

गांव सुरेहती में शादी की तैयारियों के बीच दो गुटों में हुए खूनी संघर्ष में सात लोग घायल हो गए। लाठी-डंडों से हुई लड़ाई के दौरान फायर भी हुआ। जिसमें दूल्हे की मां घायल हो गई। पेट में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल महिला को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया। जबकि घायल हुए अन्य लोग स्थानीय नागरिक अस्पताल में उपचाराधीन हैं। सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी लेते हुए साक्ष्य जुटाए।

जानकारी के अनुसार गांव के रामशरण के घर में उसके पुत्र नरेंद्र फौजी की विवाह की तैयारियां चल रही थी। बसंत पंचमी को विवाह समारोह के चलते नरेंद्र को बान बिठाया जा रहा था। आरोप है कि इसी बीच जब नरेंद्र घर से बाहर गया तो गांव के ही मोहित से उसका झगड़ा हो गया। बाद में मोहित के अलावा बलवान व हवा सिंह भी उसके पक्ष में आ गए और उन्होंने नरेंद्र पर हमला बोल दिया। इसी बीच नरेंद्र की मां व अन्य बीच-बचाव कराने आए तो एक ने गोली चला दी जो नरेंद्र की मां बिमला को लगी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा मामले को शांत कराते हुए घायलों को उपचार के लिए स्थानीय नागरिक अस्पताल लाया गया।

पुलिस को दिए शिकायत में प्रमेंद्र ने घटना की जानकारी दी तथा बताया कि नरेंद्र को फोन पर भी धमकी दी गई थी। जिसके चलते पुलिस को भी अवगत कराया गया था और पंचायती तौर पर समझौता हो गया था। अब पुरानी रंजिश को रखते हुए उनके रंग में भंग डालने के लिए उनके परिवार पर हमला बोला गया है। इसके बाद नरेंद्र के भाई प्रमेंद्र, सुरेंद्र भी आ गए। झगडे़ में दोनों पक्ष के सात लोग घायल हो गए। नरेंद्र पक्ष के घायल लोगों में नरेंद्र, प्रमेंद्र, सुरेंद्र शामिल है जबकि दूसरे पक्ष से मोहित, बलवान व हवा सिंह अस्पताल में उपचाराधीन है। पुलिस द्वारा इस संबंध में नियमानुसार आगामी कार्यवाई अमल में लाई जा रही है।


Next Story