Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एक ही लड़की से प्यार करने वाले दो युवकों के बीच खूनी संघर्ष, चाकू व ईंटों से एक की हत्या

गांधी नगर कालोनी निवासी 24 वर्षीय साहिल मंगलवार की रात एक शादी समारोह में गया था। जब वह वापिस लौट रहा था तो गुमड़ निवासी अजीत, गांधी नगर निवासी तुषार व दीपक ने साहिल पर हमला कर दिया।

एक ही लड़की से प्यार करने वाले दो युवकों के बीच खूनी संघर्ष, चाकू व ईंटों से एक की हत्या
X

घटनास्थल का निरीक्षण करते डीएसपी जागेंद्र राठी।

हरिभूमि न्यूज. गन्नौर

लड़की के चक्कर में एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिल कर शादी समारोह से लौट रहे एक युवक की चाकू व ईंटो से हमला कर हत्या कर दी। इस दौरान हमला करने वाला भी चाकू लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। मामले में सिटी चौकी पुलिस तीन हमलावरों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

गांधी नगर कालोनी निवासी 24 वर्षीय साहिल मंगलवार की रात एक शादी समारोह में गया था। जब वह वापिस लौट रहा था तो गुमड़ निवासी अजीत, गांधी नगर निवासी तुषार व दीपक ने साहिल पर चाकू व ईंटो से साहिल पर हमला कर दिया। अपने बचाव में साहिल ने भी अपने चाकू से अजीत पर हमला किया जिससे अजीत भी गंभीर रूप से घायल हो गया, लेकिन गंभीर चोटों के कारण साहिल की मौके पर ही मौत हो गई। अजीत को इलाज के लिए सोनीपत के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से उसे रोहतक पीजीआई रैफर कर दिया गया। घटना के बाद तुषार व दीपक मौके से फरार हो गए। बुधवार की सुबह सूचना मिलने के बाद डीएसपी जोगेंद्र राठी व थाना गन्नौर इंचार्ज वजीर सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस को घटना स्थल से चाकू व ईंटों के टुकड़े भी पड़े मिले हैं। पुलिस ने साहिल के शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल में भिजवा दिया। मृतक के पिता सतबीर की शिकायत सिटी चौकी पुलिस ने आरोपित अजीत, तुषार व दीपक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

प्रेम प्रसंग बना हत्या का कारण

गन्नौर थाना प्रभारी वजीर सिंह ने बताया कि साहिल का जिस लड़की के साथ प्रेम प्रसंग था, अजीत भी उस लड़की को पसंद करता था। इस बात को लेकर अजीत व साहिल का पहले भी झगड़ा हुआ था। अजीत ने इसी रंजिश के चलते अपने भाई की दुकान पर काम करने वाले गांधी नगर निवासी तुषार व दीपक के साथ मिल कर मंगलवार की रात रेलवे ओवरब्रिज के फुटपाथ से होते हुए अपने घर की तरफ जा रहे साहिल पर हमला कर दिया। अजीत ने अपने चाकू से साहिल पर हमला किया तो इसके जवाब ने साहिल ने भी अपना चाकू निकाला और अजीत पर हमला कर दिया जिससे वह घायल हो गया। इसी दौरान तुषार व दीपक ने इंटो से साहिल के सिर पर वार किए, जिससे साहिल की मौत हो गई।

साहिल व अजीत पर आपराधिक मामले भी हैं दर्ज

थाना प्रभारी वजीर सिंह ने बताया कि मृतक साहिल व अजीत पर आपराधिक मामले भी दर्ज हैं। साहिल पर थाना गन्नौर में एक एनडीपीएस एक्ट व अवैध हथियार रखने के आरोप में तीन मामले दर्ज हैं जबकि अजीत पर गन्नौर, राइ, सिटी सोनीपत थाना, सांपला थाने में मारपीट, हत्या का प्रयास, आर्म एक्ट सहित अन्य आपराधिक मामले दर्ज हैं।



Next Story