Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Remdesivir इंजेक्शन की कालाबाजारी जारी, कार सवार दिल्ली के दो युवकों से मिले 24 पैकेट

आरोपी इंजेक्शनों से जुड़ा कोई भी बिल पुलिस के सामने पेश नहीं कर पाए। इनके खिलाफ पुलिस ने रात्रि कर्फ्यू की उल्लघंना करने के आरोप में केस दर्ज किया है।

Remdesivir इंजेक्शन की कालाबाजारी जारी, कार सवार दिल्ली के दो युवकों से मिले 24 पैकेट
X

हरिभूमि न्यूज : अंबाला

कैंट के फुटबाल चौक से रात को पकड़े गए दिल्ली के युवाओं से पुलिस ने कोरोना के उपचार में इस्तेमाल होने वाले रेमडेसिविर इंजेक्शन जब्त किए हैं। आरोपी इंजेक्शनों से जुड़ा कोई भी बिल पुलिस के सामने पेश नहीं कर पाए। पुलिस को शक है कि आरोपी इन इंजेक्शनों की ब्लैक मार्केटिंग करने आए थे। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने रात्रि कर्फ्यू की उल्लघंना करने के आरोप में केस दर्ज किया है।

दरअसल देर रात ही पुलिस को रेलवे स्टेशन की ओर से दो गाड़ियां आते दिखाई दी थी। पुलिस ने जांच के लिए इन गाड़ियों को रोक लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी प़ुलिस के सवालों का संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। इसी वजह से पुलिस को उन पर शक हो गया। तभी दोनों गाड़ियों की तलाशी लेने का निर्णय लिया गया। एक गाड़ी में नड़ियाली गांव का पारस व डिफेंस कॉलोनी का कनष्कि सवार थे। इनकी गाड़ी से प़ुलिस को दवाइयों व इंजेक्शन के 24 पैकेट मिले थे। इन पर हेटेरो रेमडेसिविर इंजेक्शन लिखा हुआ था। पूछताछ के दौरान आरोपी दवा से जुड़ा कोई भी बिल नहीं दिखा पाए। इसी वजह से उनके खिलाफ केस दर्ज किया है।

Next Story