Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाजपा कार्यकर्ताओ ने कुमारी सैलजा सहित एक अन्य का रोका रास्ता, फिर की बदतमीजी, एफआईआर दर्ज

शिकायत वार्ड नंबर 3 से पार्षद जयवीर खटाना (Jayveer khatna) और उनके साथ मौजूद लोगों के खिलाफ दर्ज करवाई गई है। थाना मुजेसर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

भाजपा कार्यकर्ताओ ने कुमारी सैलजा सहित एक अन्य का रोका रास्ता, फिर की बदतमीजी, एफआईआर दर्ज
X

चंडीगढ़। बल्लभगढ़ में मृतिका निकिता तोमर के परिजनों से मिलने के उपरांत वापस लौटते समय हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष सैलजा, हरियाणा कांग्रेस प्रभारी विवेक बंसल और पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं पर हुए हमले को लेकर फरीदाबाद के गांव तिलपत निवासी अशोक रावल ने शिकायत दर्ज करवाई है।

शिकायत वार्ड नंबर 3 से पार्षद जयवीर खटाना और उनके साथ मौजूद लोगों के खिलाफ दर्ज करवाई गई है। थाना मुजेसर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। शिकायत में अशोक रावल ने कहा कि हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ गुरुवार को मृतका निकिता तोमर के परिवार को सांत्वना देने के लिए पहुंची थी।

वहां पर वार्ड नंबर 3 से पार्षद जयवीर खटाना और भाजपा के अन्य पदाधिकारी मौजूद थे। उन्होंने वहां पर उनके साथ और हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा के साथ बदतमीजी करनी शुरू कर दी।

किसी तरह वहां से कुमारी सैलजा निकल पाई। परंतु तकरीबन सौ कदम के बाद जयवीर खटाना और उनके साथ मौजूद कुछ असामाजिक तत्वों ने प्रदेश कांग्रेस प्रभारी विवर्क बंसल और कुमारी सैलजा का रास्ता रोक लिया। जयवीर खटाना ने अपने साथियों के साथ मुझे और कुमारी सैलजा को जातिसूचक शब्द बोलना शुरु कर दिया। जयवीर खटाना और उसके साथ मौजूद लोगों ने मिलकर हम सब के साथ अमानवीय बर्ताव किया और जान से मारने की धमकी दी।

अशोक रावल ने अपनी शिकायत में कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं की मौजूदगी के कारण हम किसी तरह से हरियाणा कांग्रेस प्रभारी विवेक बंसल, हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष व कुमारी सैलजा के साथ वहां से निकल सके और बड़ी मुश्किल से हमारी जान बच सकी। उस समय विधायक नीरज शर्मा हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा के साथ गाड़ी में मौजूद थे।

Next Story