Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कैथल में आएंगे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष, विरोध करने पहले ही पहुंचे किसान, स्थिति तनावपूर्ण

छह अप्रैल को पानीपत में भी भाजपा के स्थापना दिवस कार्यक्रम में पहुंचने पर प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ का किसानों ने विरोध किया था।

कैथल में आएंगे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष, विरोध करने पहले ही पहुंचे किसान, स्थिति तनावपूर्ण
X

कैथल में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष का विरोध करने पहुंचे किसान।

कैथल मे बीजेपी के प्रदेशअध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ को सिरटा रोड के पास वाल्मीकि सामुदायिक केंद्र में डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जयंती को लेकर पहुंचना है। लेकिन उनके आने से पहले ही संयुक्त किसान मोर्चा और अन्य समाजिक दल उनका विरोध करने के लिए पहले ही सिरटा रोड पर पहुंच चुके हैं।

भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात किया गया है। भाकियू नेता भरत सिंह बेनीवाल, सुनील कुमार, होशियार सिंह आदि ने बताया कि वह शांतिपूर्ण ढंग से ओमप्रकाश धनखड़ का विरोध करने के लिए पहुंचे हैं लेकिन पुलिस प्रशासन उनको दबाने का प्रयास कर रही है। खास बात यह भी है कि प्रदेश अध्यक्ष का विरोध करने के लिए न केवल किसान बल्कि विभिन्न मजदूर व किसान संगठन के सैकड़ों लोग हाथों में लाल झंडे लिए सिरटा रोड पर पहुंच चुके हैं वहीं दूसरी ओर पुलिस प्रशासन ने आंदोलन को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया है। अब देखना यह होगा कि प्रदेश अध्यक्ष कैथल में कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पहुंचते हैं या नहीं।

पानीपत में भी हुआ था धनखड़ का विरोध

बता दें कि छह अप्रैल को पानीपत में भी भाजपा के स्थापना दिवस कार्यक्रम में पहुंचने पर प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ का किसानों ने विरोध किया था, इस दौरान किसानों की कार्यकर्ताओं के साथ झड़प भी हुई थी।


मौके पर तैनात पुलिस बल।


Next Story