Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

BJP विधायक विनोद भयाना ने आप नेता व यूट्यूब चैनल को 1 करोड़ का मानहानि नोटिस भेजा

नोटिस के बाद आप नेता मनोज राठी ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस अपना जवाब देते हुए कहा कि वह अपनी बात पर आज भी कायम हैं वहीं विधायक विनोद भयाना ने कहा बेवजह उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा था। उन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए गए। जिनसे उनका कोई लेना देना नहीं है।

BJP विधायक विनोद भयाना ने आप नेता व यूट्यूब चैनल को 1 करोड़ का मानहानि नोटिस भेजा
X

हांसी। विगत दिनों आम आदमी पार्टी के जोन प्रवक्ता व हांसी से प्रत्याशी रहे मनोज राठी (Manoj Rathi) ने एक यूट्यूब चैनल पर विधायक भयाना पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए, जिसके बाद हांसी के विधायक विनोद भयाना (Vinod Bhyana) ने राठी व यूट्यूब चैनल के खिलाफ एक करोड़ का मानहानि का नोटिस दिया है।

नोटिस पर आप नेता ने प्रैस कॉन्फ्रैन्स करते हुए कहा कि पहले तो मैंने जो भी बातें कही, वह 100 प्रतिशत सत्य है व अपनी बातों पर कायम हूं। उल्टा विधायक द्वारा पत्रकार को नोटिस भेजना दर्शाता है कि किस प्रकार हांसी विधायक पत्रकार व विपक्ष की आवाज को दबाना चाहता है, पर आम आदमी पार्टी इस प्रकार के नोटिस से डरने वाली नहीं है व वक्त पर इसका जवाब भी देगी।

राठी ने यह भी कहा कि वह किसान के बेटे हैं व उनके पास विधायक जितना पैसा तो नहीं है, पर वह जनता के पैसे से वकील करेंगे तथा जो भी कानूनी कार्यवाही होगी, वह की जाएगी। इसके साथ राठी ने यह भी कहा कि विधायक साहब ने स्वयं की इज्जत एक करोड़ की आंकी है, पर मेरा मानना है कि इज्जत बेमोल होती है व उल्टा नोटिस से विपक्ष की आवाज दबाकर खुद अपनी इज्जत खराब की है। जितना विधायक साहब विपक्ष को दबाने पर जोर दे रहे, उतना अगर शहर की व्यवस्था सुधारने पर दिया होता तो आज हांसी की जनता विधायक के साथ खड़ी होती, पर आज शहर के हालात देखकर लोग भाजपा व विधायक से परेशान हैं। इस प्रैस कॉन्फ्रैन्स के समय जोन संयुक्त सचिव सचिन जैन, आप नेता रामबिलास, चरत जाखड़, जगमोहन तायल, कृष्ण, पवन मौजूद रहे।

छवि धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा

बेवजह उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा था। उन पर भ्र्ष्टाचार के आरोप लगाए गए। जिनसे उनका कोई लेना देना नहीं है। इस तरह यूट्यूब चैनल पर उनको बदनाम करने की साजिश की गई। इससे उनकी मान हानि हुई है। जिस वजह से उनके वकील ने मनोज राठी व यूट्यूब चैनल को मानहानि नोटिस भेजा गया है। - हांसी विधायक विनोद भयाना

Next Story