Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

11 हजार का चालान काटकर भाजपा नेता की बाइक इम्पाउंड

भाजपा के ओबीसी मोर्चा के जिला महामंत्री राज सिंह पटवा का आरोप है कि पुलिस ने उन द्वारा राजनीतिक परिचय देने से भड़क कर कागजात देखे बिना उनका चालान कर दिया।

11 हजार का चालान काटकर भाजपा नेता की बाइक इम्पाउंड
X

भाजपा नेता राज सिंह पटवा जिसकी बाइक को इम्पाउंड किया गया है।

हरिभूमि न्यूज . गोहाना ( सोनीपत)

शुक्रवार को सोनीपत भाजपा के ओबीसी मोर्चा के जिला महामंत्री राज सिंह पटवा की बाइक का शहर की समता चौकी की पुलिस ने 11 हजार रुपये का चालान कर दिया और बाइक को भी इम्पाउंड कर दिया। पटवा का आरोप है कि पुलिस ने उन द्वारा राजनीतिक परिचय देने से भडक कर कागजात देखे बिना उनका चालान कर दिया। लेकिन पुलिस का कहना है कि जिला महामंत्री के पास कागजात थे ही नहीं और बाइक के आगे-पीछे कोई नम्बर प्लेट तक नहीं थी।

राज सिंह पटवा सोनीपत भाजपा के ओबीसी मोर्चा के दिसम्बर 2020 में जिला महामंत्री बनाए गए थे। वह गोहाना की दरियापुर बस्ती में रहते हैं। उनके अनुसार वह अपने बेटे साहिल पटवा के साथ किसी काम से शहर में आए थे। रास्ते में समता चौकी की टीम वाहनों के चालान कर रही थी। पटवा का आरोप है कि जब उन्होंने बताया कि वह भाजपा के पुराने वर्कर और वर्तमान में ओबीसी मोर्चा के जिला महामंत्री हैं, पुलिस वाले भड़क उठे। उन्होंने उनके कागजात तक नहीं देखे और 11 हजार रुपए का चालान करने के साथ बाइक को इम्पाउंड भी कर दिया।

वहीं इस विषय में समता चौकी के प्रभारी अशोक कौशिक का कहना है कि चालान एएसआई वेद पाल की टीम ने किया। बाइक दरियापुर बस्ती के रामकिशन पुत्र जीत राम के नाम से है। बाइक की न आरसी थी और न ही ड्राइविंग लाइसेंस था। बाइक के न तो आगे, न ही पीछे नम्बर प्लेट थी। यही नहीं, बाइक पर 3 व्यक्ति सवार थे। इस पर बाइक का चालान करते हुए उसे इम्पाउंड कर देना पड़ा। कौशिक ने इंकार किया कि राज सिंह पटवा का किसी दुर्भावना से चालान किया गया। उलटे उन्होंने कागजात पेश न कर पाने और नम्बर प्लेट न होने पर सियासी रौब जमाने की नाकाम कोशिश की।

Next Story