Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बाइक सवार युवक की हमला कर हत्या

हरियाणा राज्य के करनाल जिले के गांव घोघड़ीपुर पटाखा फैक्ट्री के पास 3 युवकों द्वारा बाईक सवार युवक की गंडासियों से हमला कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

बाईक सवार युवक की गंडासियों से हमला कर हत्या
X

हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

हरियाणा राज्य के करनाल जिले के गांव घोघड़ीपुर पटाखा फैक्ट्री के पास 3 युवकों द्वारा बाइक सवार युवक की गंडासियों से हमला कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार गाव मुनक निवासी 32 वर्षीय सुशील की अनाज मंडी रोड पर बिजली उपकरणों की दुकान है।

वह अपने चाचा के लड़के सचिन के साथ बाईक पर सवार होकर अपनी दुकान से लौट रहा था। जैसे ही वह घोघड़ीपुर रोड पर पटाखा फैक्ट्री के पास पहुंचा तो अचानक बाइक पर सवार होकर 3 युवक आए और उन्होंने सुशील के उपर एक के बाद एक गंडासियों से कई वार कर दिए।

हमले में सुशील बुरी तरह से घायल हो गया और उसकी मौत हो गई। वहीं साथ में बैठे सचिन बाईक से गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

मधुबन थाना प्रभारी संजीव मलिक ने बताया कि इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ हो पाएगा कि हत्या है या नहीं। वहीं इस मामले की जांच की जा रही है।

Next Story