Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बाइक चोर गिरोह का फतेहाबाद पुलिस ने किया पर्दाफाश, नाबालिग सहित 4 गिरफ्तार

डीएसपी ने बताया कि पूछताछ में दिनेश ने संगरिया, अबूब शहर व मण्डी डबवाली से बाइक चोरी की अनेक वारदातों को अंजाम देने की भी बात कबूली और पुलिस को चोरी के 7 अन्य मोटरसाइकिल भी बरामद की हैं।

बाइक चोर गिरोह का फतेहाबाद पुलिस ने किया पर्दाफाश, नाबालिग सहित 4 गिरफ्तार
X

फतेहाबाद। पुलिस की गिरफ्त में चोरीशुदा मोटरसाइकिलों के साथ पकड़े गए युवक।

हरिभूमि न्यूज : फतेहाबाद

एसपी राजेश कुमार के दिशा-निर्देशानुसार कार्रवाई करते हुए शहर फतेहाबाद पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करने में कामयाबी हासिल की है। जिला पुलिस द्वारा अब तक एक नाबालिग सहित 4 युवकों को गिरफ्तार कर इनसे चोरी के 11 मोटरसाइकिल बरामद कर लिए हैं।

डीएसपी दलजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने गत 24 जनवरी को ढाणी ठोबा के पास से सिरसा के अबूबशहर निवासी सुरेन्द्र को गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड पर लिया था। इस दौरान पुलिस ने मॉडल टाऊन व बस स्टैण्ड फतेहाबाद से चोरी हुए दो मोटरसाइकिल बरामद किए वहीं उसके एक नाबालिग साथी को भी गिरफ्तार कर लिया। इस नाबालिग युवक से पुलिस ने एमसी कालोनी फतेहाबाद से चुराए गए मोटरसाइकिल को बरामद किया और उसे बाल सुधार गृह भेज दिया। रिमांड के दौरान पूछताछ के आधार पर बस स्टैण्ड चौकी फतेहाबाद की टीम ने एसआई महेन्द्र सिंह के नेतृत्व में 27 जनवरी को सिरसा रोड स्थित नई अनाज मण्डी के पास नाकाबंदी कर अबूबशहर निवासी दो युवकों संदीप व दिनेश कुमार को एक चोरी के मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार कर लिया।

दिनेश ने बताया कि उसने यह मोटरसाइकिल जनवरी में संगरिया मण्डी से चोरी किया था और वे इसे बेचने के लिए हिसार जा रहे थे। डीएसपी ने बताया कि पूछताछ में दिनेश ने संगरिया, अबूब शहर व मण्डी डबवाली से बाइक चोरी की अनेक वारदातों को अंजाम देने की भी बात कबूली और पुलिस को चोरी के 7 अन्य मोटरसाइकिल भी बरामद की हैं। डीएसपी ने बताया कि पुलिस अब सुरेन्द्र व दिनेश को पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। पूछताछ में वाहन चोरी की अन्य कई वारदातों का भी खुलासा हो सकता है।

Next Story