Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बाइक सवार बदमाशों ने आढ़ती से नकदी भरा बैग लूटा

वारदात के बाद लोगों ने बदमाशों का पीछा भी किया लेकिन वे किसी के हाथ नहीं आए और पलक झपकते ही फरार हो गए। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। आसपास के कैमरों की फुटेज भी खंगाल ही जा रही है। अभी बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया।

बाइक सवार बदमाशों ने आढ़ती से नकदी भरा बैग लूटा
X

हरिभूमि न्यूज : करनाल

तरावड़ी की सब्जी मंडी में एक आढ़ती से बाइक सवार बदमाशों ने साढ़े तीन लाख रुपये की नकदी से भरा बैग लूट लिया। आढ़ती रोजाना की तरह सब्जी मंडी से कलेक्शन करने आया था। वारदात के बाद लोगों ने बदमाशों का पीछा भी किया लेकिन वे किसी के हाथ नहीं आए और पलक झपकते ही फरार हो गए। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। आसपास के कैमरों की फुटेज भी खंगाल ही जा रही है। अभी बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया।

जानकारी के मुताबिक करनाल के रहने वाले आढ़ती अनिल हर गुरुवार को तरावड़ी की सब्जी मंडी से पैसे की कलेक्शन के लिए आता हैं। मंडी के आढ़तियों से साढ़े 3 लाख रुपए कलेक्शन की थी। वह पेमेंट लेकर घर लौटने के लिए करीब 10 बजे अपनी कार के पास पहुंचा तो इसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने हाथ से पैसों से भरा थैला छीन लिया। पता चलने पर कुछ आढ़तियों ने उनका पीछा भी किया, लेकिन तेज गति से बाइक दौड़ाकर निकल गए।


वारदात के फौरन बाद सूचना तरावड़ी पुलिस को दी गई। तरावड़ी थाने से पुलिस टीम सब्जी मंडी पहुंची और मौका मुआयना करने के साथ ही पीड़ित और अन्य आढ़तियों से पूछताछ की। घटना सुबह 10:00 बजे के आसपास बताई जा रही है। उधर सब्जी मंडी के आढ़तियों ने प्रशासन से सुरक्षा के इंतजाम बढ़ाने की मांग की है।

Next Story