Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कैथल में बैंक से निकलते ही लूट : 9.80 लाख रुपये से भरा बैग छीन ले गए बाइक सवार बदमाश

पीड़ित गौरव ने बताया कि जैसे ही वह अपनी गाड़ी में बैठने लगा तभी पीछे से बाइक पर दो युवक आए और बाइक पर पीछे बैठे युवक ने झपटा मारकर उसके हाथ से रुपयों से भरा बैग छीन लिया।

कैथल में बैंक से निकलते ही लूट : 9.80 लाख रुपये से भरा बैग छीन ले गए बाइक सवार बदमाश
X

रुपए छीनने की घटना के बाद जांच करने पहुंचे एसपी लोकेंद्र सिंह।

हरिभूमि न्यूज. गुहला-चीका ( कैथल )

चीका कैथल रोड पर स्थित आइसीआईसी बैंक के बाहर से दो बाइक सवार बदमाश एक युवक से रुपयों से भरा बैग छीन कर फरार हो गए। बैग में 9 लाख 80 हजार रुपये थे। सरेआम रुपये छीनने की खबर फैलते ही शहर में सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार गुहला रोड पर स्थित गर्ल्ज स्कूल के सामने विक्रांगी केंद्र चलाने वाला युवक गौरव दोपहर बारह बजे अपने एक दोस्त के साथ रुपए निकलवाने कैथल रोड़ आईसीआईसी बैंक की शाखा में गया था।

चीका थाना में दी शिकायत में गौरव ने बताया कि उसने अपने एटीएम में डालने के लिए आईसीआईसी बैंक से नौ लाख अस्सी हजार रुपये निकलवाए थे। गौरव ने बताया कि रुपयों से भरा बैग लेकर जैसे ही वह अपनी गाड़ी में बैठने लगा तभी पीछे से बाइक पर दो युवक आए और बाइक पर पीछे बैठे युवक ने झपटा मारकर उसके हाथ से रुपयों से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गए। गौरव ने बताया कि दोनों युवकों ने हेल्मेट पहना हुआ था और उनकी उम्र लगभग 30 वर्ष के आसपास रही होगी। बैंक के बाहर रुपए लूटने की सूचना मिलते ही चीका थाना प्रभारी विकास कुमार मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली।

पुलिस ने बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी भी खंगाले लेकिन उनमें लुटेरों को कोई सुराग नहीं लगा। दिन दिहाड़े बैंक के बाहर से रुपए लूटने की सूचना मिलते ही एसपी कैथल लोकेंद्र सिंह चीका पहुंचे और लूट वाले स्थान का बारीकी से निरीक्षण किया और पीडि़त युवक से स्वयं बात की। एसपी ने बताया कि लुटेरों का सुराग लगाने के लिए सीआईए की तीन टीमें गठित की गई गई है जो विभिन्न एंगलो से जांच में जुट गई हैं।


Next Story